“Hera Pheri 3” कंफर्म! जल्द धमाल मचाएगी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी

0
255
"Hera Pheri 3" कंफर्म! जल्द धमाल मचाएगी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी

Hera Pheri 3: आईकॉनिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म “हेरा-फेरी” आज भी लोगों की फेवरेट मूवी लिस्ट में शामिल है। हेरा फेरी के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और अब आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि जल्द ही “Hera Pheri 3” आने वाली है।

HeraPheri3
Hera Pheri

इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने दी है। फिरोज ने एक इंटरव्यू में इस बात की घोषणा कर दी है कि हेरा फेरी 3 आएगी और इसमें पुरानी कास्ट ही दोबारा धमाल मचाएगी। इस खबर के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

firoz Nadiawala
File Photo: Firoz Nadiadwala

इस फिल्म को लेकर फिरोज नाडियावाला ने इंटरव्यू में कहा कि आपको जल्द ही पुरानी कास्ट अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ हेरा फेरी 3 देखने को मिलेगी। स्टोरी पर काम चल रहा है, इस फिल्म के किरदार पहले की तरह ही रहेंगे, उनकी मासूमियत भी पहले की तरह ही बनी रहेगी। उन्होंने कहा हम फिल्म को लेकर कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं जल्द ही अनाउंसमेंट भी की जाएगी।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ “Hera Pheri 3”

इस घोषणा के बाद “Hera Pheri 3” ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। कई लोगों को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है, वहीं कई लोगों को इसको लेकर मीम्स भी बना कर शेयर कर रहे हैं।

https://twitter.com/DoctorrSays/status/1540202166455271424

एक यूजर ने शेयर किया मूवी का सीन लिखा, “फैंस और मीमर्स को हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतजार है।”

संबंधित खबरें:

Jawaan: Shah Rukh Khan की फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना, दिखेंगी कैमियो रोल में

Shamshera On OTT: थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की शमशेरा, जानें डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here