Jawaan: Shah Rukh Khan की फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना, दिखेंगी कैमियो रोल में

शाहरुख ने ‘जवान’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार है। मूवी 2 जून 2023 में रिलीज होगी।

0
284
shah rukh khan
Shah Rukh Khan की फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना

बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने एक के बाद एक अपनी 3 फिल्मों की घोषणा कर के सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। शाहरुख ने ‘जवान’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार है। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में तमिल एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में आएंगी।

Shah Rukh Khan के साथ Deepika Padukone आएंगी नजर

वहीं अब हाल ही में खबरें आई हैं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। हालांकि इस फिल्म में दीपिका कैमियो रोल में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में शाहरुख खान ने हैदराबाद में दीपिका से मुलाकात कीं। इसी दौरान यहां पर एटली कुमार के साथ शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ बातचीत की और अपनी फिल्म जवान के लिए अप्रोच किया। बताते चले कि हैदराबाद में शाहरुख और दीपिका दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

इस फिल्म के अलावा दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। दोनों लंबे वक्त के बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख और नयनतारा के अलावा फिल्म में राणा दग्गूबाती, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में लीड रोल में होंगे।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। जवान (JAWAN) एक्शन पैक्ड मूवी है जो 2 जून 2023 में रिलीज होगी। टीजर देखकर फैंस इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर में शाहरुख चोटिल दिखते हैं। उनके पूरे चेहरे, सिर और हाथ पर पट्टी बंधी है।

shah rukh khan

मूवी 2 जून 2023 में रिलीज होगी। फिल्म जवान को हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) डबल रोल प्ले कर रहे हैं। नयनतारा इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी।

यह भी पढ़ें:

JAWAN Teaser Out: फिल्म जवान का टीजर आउट, जख्मी हालत में नजर आए Shah Rukh Khan

एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख भागी Shehnaaz Gill, वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here