The Kashmir Files पर पीएम ने कहा- फिल्म देखने के बाद Freedom of Expression का झंडा लेकर घूमने वाली जमात पागल हो गई है

0
374
The Kashmir Files
The Kashmir Files

The Kashmir Files: चीख-पुकार, महिलाओं के साथ बलात्कार, अपनों को खोने का दर्द, घर छोड़ने का दर्द, हिंदुस्तान में हिंदू शरणार्थी बनने का दर्द, कश्मीरी पंडितों के तकलीफों को The Kashmir Files नामक फिल्म के जरिए पूरी दुनिया को दिखाया जा रहा है। फिल्म देखने के बाद हर कोई रो रहा है। इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपनी बात रखी है। उन्होंन कहा कि अगर किसी ने भारत-पाकिस्तान विभाजन पर कोई बेहतरीन फिल्म बनाई होती तो काफी कुछ सीखने को मिलता। सच देखकर आंखे मूंदने वाले लोग आज इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

The Kashmir Files पर पीएम मोदी ने क्या कहा?

The Kashmir Files
The Kashmir Files

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में फिल्म कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा कि Freedom of Expression का झंडा लेकर घूमने वाली पूरी जमात पागल हो गई है। उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी ने उस समय हिम्मत के साथ काम करके महात्मा गांधी के जीवन पर फिल्म बनाई होती और दुनिया के सामने रखी होती तो हम मेसेजिंग कर पाते।

उन्होंने कहा कि फिल्म का तथ्यों के आधार पर , फैक्ट के आधार पर विवेचना करने की बजाय उसको क्रिटिसाइज करने के लिए बड़ा मूहिम चलाया जा रहा है। कोई अगर सत्य उजागर करने का साहस करे तो उसे इस तरह से ये पूरा ईको सिस्टम तंग करता है। जिसे जो सच लगा उसने वो बताया, आप को जो सच लगे आप बताएं। किसीने रोका थोड़ी है।

The Kashmir Files की कहानी

The Kashmir Files
The Kashmir Files

बता दें कि सुरक्षा के आभाव में हिंदुओं को अपना बना बनाया घर छोड़कर सरकारी रैन बसेरों में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। बच्चों का भविष्य खत्म हो गया था। महिलाओं का बलात्कार हुआ, बच्चों का कत्लेआम हुआ। यहां पर बात हो रही है Kashmiri Pandits या फिर कह लें कश्मीरी हिंदुओं की। Kashmiri Pandits के नरसंहार को आज 32 साल हो गए हैं। इन 32 सालों में कश्मीरी पंडितों का जख्म भरा नहीं है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here