Chattisgarh News: नाराज प्रदर्शनकारी CM House का ताला तोड़कर अंदर घुसे

राजधानी रायपुर में सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे बड़ी संख्‍या में प्रदर्शनकारी सीएम आवास के गेट का ताला तोड़कर के अंदर घुस गए।

0
306
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: राजधानी रायपुर में सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे बड़ी संख्‍या में प्रदर्शनकारी सीएम आवास के गेट का ताला तोड़कर के अंदर घुस गए। सीएम आवास परिसर में प्रदर्शन‍कारियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने एक-एक करके सभी प्रदर्शनकारियों को परिसर से बाहर खदेड़ दिया। करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन के चलते माहौल तनावपूर्ण रहा।

Chattisgarh News: विस्‍थापन की मांग को लेकर पहुंचे थे सीएम हाउस

जानकारी के मुताबिक छेरीखेड़ी के लगभग 150 परिवार विस्थापन की मांग को लेकर सीएम हाउस पहुंचे थे। इनमें 150 परिवार के लोग बिना नोटिस और विस्थापन को लेकर विरोध जताने सीएम आवास पहुंचे थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि उन्‍हें प्रशासन की ओर से 17 मार्च को इलाके को खाली करने का नोटिस दिया गया। जबकि 21 मार्च को बुलडोजर चलने का नोटिस दिया।

प्रदर्शनकारियों की मांग है कि व्यवस्थापन प्रक्रिया के बाद ही उन्‍हें हटाया जाए। मामले को लेकर रायपुर एरिया मीना साहू का कहना है कुछ लोगों ने शासकीय जमीन पर कब्जा किया हुआ था। जिसे हटाने के लिए प्रशासन की ओर से पहले भी नोटिस Cदिया गया था। दोबारा नोटिस भेज दिया गया है, लेकिन अभी तोड़ा नहीं जाएगा।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here