Mehbooba Mufti का BJP पर वार, बोलींं- गांधीवादी भारत को गोडसे के भारत में बदलना चाहती है भाजपा

0
364
Mehbooba Mufti demands for Siegefire from Modi Government till the ramzan and amarnath yatra
Mehbooba Mufti

Jammu and Kashmir की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP की प्रमुख Mehbooba Mufti ने परिसीमन के मसौदे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी हिंदुओं और मुसलमानों को अलग करके गोडसे का भारत बनाना चाहती है। साथ ही उन्‍होंंने यह भी कहा कि परिसीमन को लेकर चर्चा पीएजीडी की अगली बैठक में की जाएगी।

पीडीपी अध्‍यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि परिसीमन आयोग का मसौदा पार्टी अस्वीकार करती है और 23 फरवरी को पीएजीडी की आगामी बैठक में इस मुद्दे को लेकर चर्चा की जाएगी। मसौदा भाजपा द्वारा अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने, हिंदुओं और मुसलमानों को अलग करने, इसे गोडसे का भारत बनाने की इच्छा का प्रतिबिंब है।

Mehbooba Mufti's anger over BJP, says- Do not tolerate trying to break PDP

उन्‍होंने यह भी कहा कि आयोग सिर्फ भाजपा के निर्वाचन क्षेत्रों को मजबूत करना चाहता है और राजौरी, कश्मीर और चिनाब घाटी के बहुसंख्यक समुदाय को कमजोर करना चाहता है। उन्होंने सिस्टम को इस तरह से डी-फ्रैंचाइजी कर दिया है कि लोगों द्वारा वोट देने से चुनाव के परिणाम प्रभावित नहीं होंगे।

गांधीवादी भारत को गोडसे के भारत में बदलना चाहती है बीजेपी: Mehbooba Mufti

बीजेपी पर हमला बोलते हुए Mehbooba Mufti ने कहा कि वो दूसरी पार्टियों को कमजोर करके केवल अपनी पार्टी को मजबूत बना रहे हैं। यह सरकार नहीं है, यह एक तानाशाह है। वर्तमान सरकार लोगों की नहीं सुनती है और केवल गांधीवादी भारत को गोडसे के भारत में बदलने के अपने 70 साल पुराने एजेंडे को आगे बढ़ाना चाहती है। वहीं पत्रकारों को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब पत्रकारों को प्रशासन द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Mehbooba Mufti attacked Narendra Modi
Mehbooba Mufti

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here