Hanuman Chalisa Controversy: संजय राउत ने नवनीत राणा पर साधा निशाना, कहा- “D-Gang से है सीधा संबंध”

0
169
Hanuman Chalisa Controversy
Hanuman Chalisa Controversy

Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र का हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसमें सांसद नवनीत राणा और शिवसेना के बीच जंग छिड़ी हुई है। राणा दंपती शिवसेना पर और शिवसेना लगातार राणा दंपती और बीजेपी पर निशाना साध रही है।

Navneet Rana

Hanuman Chalisa Controversy: संजय राउत ने ED जांच की मांग की

हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने ED से राणा दंपती की जांच करने को कहा है। संजय राउत का कहना है कि राणा दंपती ने यूसुफ लकड़ावाला से लेनदेन किया है। यूसुफ लकड़वाला को ED ने 200 करोड़ रुपये की मनी लॉड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसकी जेल में ही मौत हो गई थी। साथ ही उन्होंने बीजेपी को भी इस बीच में घसीटा और कहा कि इस मामले को लेकर बीजेपी ने अब तक चुपी क्यों साधी हुई है।

Navneet Rana
Navneet Rana

Hanuman Chalisa Controversy: “D-Gang से सीधा संबंध”

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यूसुफ लकड़वाला की गैर-कानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के बैंक अकाउंट में पड़ा हुआ है। आखिर क्यों बीजेपी उनको बचाने में लगी हुई है जिसका सीधा संबंध डी-गैंग से है। संजय राउत ने कहा कि ED जल्द से जल्द नवनीत राणा को चाय पिलाएं। ऐसा उन्होंने एक तंज कसने के लिए कहा है क्योंकि हाल ही में नवनीत राणा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नवनीत राणा को खेरा पुलिस स्टेशन में चाय की चुस्की लेते हुए देखा गया था।

Screenshot 2022 04 27 154551

Hanuman Chalisa Controversy: नई शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

यूसुफ लकड़वाला और नवनीत राणा के बीच की बात को लेकर नवनीत राणा ने पहले ही चुनावी पत्र में सफाई दे दी थी, ये बहुत पुराना मामला है। वहीं, शिवसेना के बयान पर महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि अगर लकड़वाला मामले में कोई नई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी, लेकिन अब तक इससे जुड़ी कोई नई शिकायत नहीं मिली है।

संबंधित खबरें:

Hanuman Chalisa Controversy: NCP नेता Fahmida Hasan ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, कहा- PM आवास के बाहर नमाज़, हनुमान चालीसा पढ़ना चाहती हूं

Hanuman Chalisa Controversy Update: नवनीत राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देवेन्द्र फडणवीस और नारायण राणे से मांगी मदद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here