कहते हैं अगर किसी पर वक्त मेहरबान हो जाए तो जिंदगी का का एक मिनट ही काफी होता है खुद को साबित करने के लिए। हम यहां पर बात कर रहे हैं द फैमिली मैन सीजन 2 में चेल्लम सर का किरदार निभाने वाले उदय महेश की। 15 मिनट के रोल से उदय महेश के जीवन में उदय हो गया है। कई ऐसे स्टार हैं फिल्मे पर फिल्मे करने के बाद भी कुछ हासिल नहीं होता है वहीं उदय महेश ने महज 15 मिनट में सभी को खुद का दीवाना बना दिया है। उदय महेश नेशनल सर्च बन गए हैं। कई राज्यों की पुलिस भी उनकी फैन हो गई है।

वेब सीरीज को देखने वाले चेल्लम की तारीफ तो कर ही रहे हैं वहीं यूपी पुलिस से लेकर मुंबई पुलिस भी चेल्लम का सहारा जनता को जागरू करने के लिए ले रही है।
महेश की एक्टिंग तो काबिले तारीफ है ही लेकिन सीरीज का डायलॉग है जो काफी हिट साबित है। वह महेश का नाम ही है चेल्लम, मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर चेल्लम सर के जरिए नशे की बुरी लत पर एक मैसेज दिया है। उन्होंने एक मीम शेयर किया है, जिसमें चेल्लम सर एक सिटिजन से बात कर रहे हैं। इसमें वो इंसान चेल्लम सर से अवैध पदार्थ चिलम मांग रहा है। इस पर चेल्लम सर रिप्लाई करते हैं कि COD (Cops On Delivery) के लिए 100 पर डायल करें।

शेयर किए हुए मीम्स के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा- फ्री पिक अप और समय से लॉकअप में ड्रॉप। #DontBeEvenAMinimumAddict #SayNoToDrugs #HoshMeinAao. इस पर शो के डायरेक्टर राज एंड डीके ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- हमारे कॉप्स का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है। @PoliceWaliPblic Chinmay Munghate, Anil Rajpurohit, and Sanika Sathyanesan आप काफी कूल हैं। थैंक्यू मुंबई पुलिस।

बता दे कि, इससे पहले यूपी पुलिस भी कुछ इसी तरह का मीम्स शेयर कर चुकी है। पुलिस ने लिखा था- ‘UP 112, 24/7 समाधान हर फैमिली की समस्याओं के लिए, हर मौसम का हेल्पलाइन, हर सीजन में सच्चा रक्षक।’ इसी के साथ एक कट‍िंग शेयर की जिसमें चेल्लम सर की तस्वीर मध्य में और उनके ऊपर 112 हेल्पलाइन नंबर दिया गया है। इस पर मनोज बाजपेयी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था-चेल्लम सर रॉकस्टार।

द फैमिली मैन में अपने 15 मिनट के रोल पर खुलासा करते हुए एक अधिकारिक अखबार को उदय महेश ने बताया कि, कास्टिंग डायरेक्टोर मुकेश छाबड़ा को क्रेडिट जाता है। हालांकि उन्होंने मेरा ऑडिशन पहले दीपन के लिए लिया था। फिर दो महीने कॉल नहीं आया। फिर उन्हों ने कहा-एक और रोल है, वह करना चाहेंगे। मैंने चूंकि शो का पहला सीजन देखा था। ऐसे में, मैं इससे जुड़ने को उत्सुलक था। मुझे पता था कि शो में बस मेरे चार सीन हैं। फिर भी मैंने इसे हां कहा। हम लोगों को कभी नहीं लगा कि यह किरदार इतना पॉपुलर हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here