कपिल शर्मा अब एक ऐसा नाम है जो देश के साथ विदेशों में भी खासा मशहूर हैं। कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल को लोग बहुत ही पसंद करते हैं और उनकी निजी जिंदगी में भी दिलचस्पी रखते हैं। वैसे कपिल बहुत शाय इंसान है, जब भी उनके रिलेशनशिप या शादी के बारे में पूछा जाये तो हमेशा ही उसे मजाक में टाल देते हैं लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्यार का इजहार किया है, साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो भी शेयर की।Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में आने वाली हर हिरोइन के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई दिऐ हैं। लेकिन असल में वो खुद किसको दिल दें बैठे हैं इसका खुलासा खुद कपिल ने किया। वैसे कपिल का नाम शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन्स के साथ भी जोड़ा जाता रहा पर  कपिल ने इस बात पर कभी कोई सफाई नहीं दी। लेकिन सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार करके वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गये हैं और इससे ये भी साफ हो गया कि उनका प्यार प्रीति नहीं बल्कि कोई और है।

कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ फोटो डाली और बताया कि बह उनसे कितना प्यार करते हैं। कपिल ने ट्वीट करके कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं लेकिन वह मुझे पूरा करती है, गिन्नी मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं, इनका स्वागत किजिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- गिन्नी जालंधर की हैं और कपिल की कॉलेज फ्रेंड हैं खबरों के मुताबिक दोनों की सगाई भी हो गई है। अब सच्चाई क्या है इसका जवाब तो खुद कपिल शर्मा ही दें सकते है। कपिल ने अपने कॉमेडी शो में कई बार खुल कर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए अपना प्यार बयां करते आए हैं। सोशल मीडिया में गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ फोटो डालने के बाद भी वह दीपिका को नहीं भुले। कपिल के लिखा कि दीपू… अब मैं तुम्हें मिस नहीं करुंगा… हाहाहाहाहा… लव ऑलवेस। कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ कपिल इसका निर्माण भी कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here