कार में बैठकर हवा से बातें करते हुए सबसे आगे निकलने वाला नेशनल कार रेसिंग चैंपियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार सुबह एक कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी। यह दुर्घटना चेन्नई के पट्टिनमपक्कम इलाके में हुई है। कार रेसिंग चैंपियन अश्विन सुंदर सावधानी हटी, दुर्घटना घटी वाली कहावत का शिकार बन गए। पुलिस के मुताबिक अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता अपनी बीएमडब्लू कार से कहीं जा रहे थे। उनकी गाड़ी काफी गति में थी और थोड़ा सतुंलन बिगड़ने की वजह से गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। गाड़ी पेड़ और दिवार के बीच बुरी तरह फंस गई जिसके कारण अश्विन और उनकी पत्नी गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाए। अतत: गाड़ी में आग लग गई और दोनों की अंदर ही मौत हो गईCar racing champion Ashwin dies in car crash with wife

गाड़ी पेड़ और दिवार के बीच इस कदर फंस गई थी कि पुलिस को गाड़ी काटकर शव बाहर निकालने पड़े। नेशनल चैंपियन अश्विण और उनकी पत्नी तड़के करीब 3:30 बजे अपने एक दोस्त के घर से लौट रहे थे। आग लगी हुई गाड़ी को देखकर यहां से गुजर रहे लोगों ने चेन्नई सिटी पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया जिसके बाद आद्यार ट्रैफिक इंवेस्टीगेशन विंग से पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने इस दर्दनाक घटना का एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=oOaWDK5UKp0″]

32 वर्षीय अश्विन सुंदर साल 2012 और 2013 में F-4 रेसिंग के नेशनल चैंपियन रह चुके है। इसके अलावा अश्विन बाइक रेसिंग में भी नेशनल चैंपियन रहे थे। अश्विन सुंदर जर्मन फॉर्मूला Volkswagen ADAC चैंपियनशिप में भी हिस्सा ले चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here