Home Tags Memes

Tag: Memes

Sushmita and Lalit Memes: रिलेशनशिप की खबर आते ही यूजर्स...

0
Sushmita and Lalit Memes: वहीं कई लोग खूब मजें ले रहें हैं, और उनपर काफी सारे मीम्स बना रहे हैं।

Elon Musk ने Twitter Edit Button को लेकर यूजर्स से पूछे...

0
Twitter Edit Button: टेस्ला के सीईओ और स्पेसएक्स के संस्थापक एलोन मस्क ने इस सप्ताह की शुरुआत में खुलासा किया कि ट्विटर में उनकी 9.2 फीसदी हिस्सेदारी है, जिसकी कीमत 3 बिलियन अमेरिकी डॉलर है।

Viral Memes: पंजाब में हारी कांग्रेस तो वायरल होने लगी अर्चना पूरन...

0
Viral memes: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

कानपुर टेस्ट के बाद अंपायर Nitin Menon हुए ट्रोल, ट्विटर पर...

0
India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। मैच के बाद Nitin Menon एक बार फिर ट्रोल किए जा रहे है। मैच खत्म होने से पहले नितिन मेनन बार-बार (विजिबिल्टी) रोशनी चेक कर रहे थे। उसी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा है।

Wasim Jaffer ने इस बार ICC टूर्नामेंट्स का उड़ाया मजाक, कहा-...

0
Indian Team के पूर्व सलामी बल्लेबाज Wasim Jaffer एक बार फिर चर्चा में बने हुए है। इस बार उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ICC टूर्नामेंट का मजाक उड़ाया है। हाल में ही आईसीसी ने 2024 से लेकर 2031 तक के सभी बड़े टूर्नामेंट की घोषणा की थी। इस दौरान 2 वनडे वर्ल्ड कप, 2 चैंपियंस ट्रॉफी और 4 टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। हर साल होने वाले आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली है।

Yamuna में फोम देख ट्विटर यूजर ने लिए मजे, कहा- मिल...

0
छठ पूजा के पहले दिन देश की राजधानी दिल्ली में स्थित यमुना नदी से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देख कर तो यही कहा जा रहा है कि हाल राजधानी का बेहाल है। अमोनिया वाले पानी में छठ व्रती पूजा कर रही हैं, नहा रही हैं। पानी में अमोनिया इतना बढ़ गया है कि फोम बढ़ने लगा है। यह फोम देखने के बाद ट्विटर यूजर जमकर मीम्स बना रहे हैं।

Shashi Tharoor ने मंदिर में कुछ इस अंदाज में फोड़ा नारियल...

कांग्रेस सांसद शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हमेशा की तरह थरूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए...

सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं Family man के चेल्लम सर,...

कहते हैं अगर किसी पर वक्त मेहरबान हो जाए तो जिंदगी का का एक मिनट ही काफी होता है खुद को साबित...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!