Viral Memes: पंजाब में हारी कांग्रेस तो वायरल होने लगी अर्चना पूरन सिंह, देखिए कांग्रेस की हार पर वायरल हो रहे मजेदार मीम्स, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Viral memes: नवजोत सिद्धू के हारे जाने पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि अब अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी को खतरा हैं।

0
628
viral memes
viral memes

Viral memes: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पंजाब की बात करें तो कमाल करने वाली बात यह है कि AAP (Aam Adami Party) ने पंजाब में प्रचंड जीत दर्ज की है। वहीं पंजाब में आप की प्रचंड जीत पर यूजर्स FUNNY और रोचक मीम्स शेयर कर रहे हैं।

delhi elections 1
viral memes

नवजोत सिद्धू के हारे जाने पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि अब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh- Indian actress) की कुर्सी को खतरा है। कांग्रेस की हार से सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे मीम्स चल रहे हैं कि जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कुछ ऐसे ही मजेदार मीम को हम आपके लिए लेकर आए हैं।

viral memes
viral memes

Viral memes: आइए देखते हैं कुछ मजेदार मीम्स…

@drshobhikatyagi नाम के एक यूजर ने सिद्धू के हारने पर ‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जब सिद्धू हारे और अर्चना पूरन सिंह वायरल होने लगी तो..अर्चना कहती हैं..मेरेको तो ऐसे धक-धक होरेला है।

@suyashchamoli नाम के एक यूजर ने अर्चना पूरन सिंंह की एक रोने वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, सिद्धू के हारने के बाद अर्चना पूरन सिंंह का हाल ऐसा हो गया है।

https://twitter.com/suyashchamoli/status/1501816159804534790

@Doctr_Dj नाम के यूजर ने नवजोत सिद्धू की ठोकों ताली लिखी हुई एक तस्वीर शेयर की है, यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आखिर सिद्धू और पप्पू ने पंजाब में कांग्रेस को सफलतापूर्वक बर्बाद कर ही दिया।

Viral memes
Viral memes

@JamKisan1 के एक यूजर ने अर्चना पूरन सिंंह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अब जज की कुर्सी खतरे में है, डर का माहौल है।

वहीं @raamkaramta के यूजर ने अर्चना पूरन सिंंह को अलर्ट करते हुए कहा कि अर्चना जी Be careful अब एक सीट बची जिस पर आप बेठी हैं।

वहीं एक @mehakjhanji01 नाम के यूजर ने मानसा सीट से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हारने पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 12 साल की उम्र वाले प्रशंसक वोट नहीं कर सकते थे क्या? यह भरोसा करने लायक बात नहीं है, लेकिन चलो कोई बात नहीं, होता है।

muse

@Bahut_Scope_Hai नाम के एक यूजर ने पंजाब में सिद्धू के हारने पर एक funny तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिद्धू अर्चना पूरन सिंंह के सामने झुकते नजर आ रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने राहुल, प्रियंका, टिकैत, समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जब पंजाब में चन्नी और सिद्धू दोनों ही अपनी सीट नहीं बचा पाए तो राहुल, प्रियंका, टिकैत, समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं का हाल इस तरह था।

viral memes
viral memes

वहीं एक यूजर ने अर्चना पूरन सिंह की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सिद्धू के हारने के बाद सबसे ज्यादा उदास इंसान अर्चना पूरन सिंह हैं।

viral memes
viral memes
viral memes
viral memes
viral memes
viral memes
viral memes
viral memes

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here