Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन है। जिन्होंने बदलापुर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वह अपनी इनोवेटिव फिल्म मेकिंग के लिए जाने जाते हैं।

0
427
Katrina Kaif
Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है। इस फिल्म में कटरीना के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) भी नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन हैं। कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनके साथ श्रीराम राघवन, रमेश तौरानी, विजय सेतुपति और संजय राउतरे थे।

Katrina Kaif फिल्म में Vijay Sethupati के साथ आएंगी नजर

कटरीना ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा था- ‘नई पारी। फिर से सेट पर, निर्देशक श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस के लिए। मैं हमेशा श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। जब थ्रिलर कहानियों की बात हो’। सूत्रों के मुताबिक, मेरी क्रिसमस एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन है जिन्होंने बदलापुर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वह अपनी इनोवेटिव फिल्म मेकिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्मफेयर सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

श्रीराम राघवन की सारी फिल्म को लोगों ने काफी सराहा है, यह पहला मौका है जब कैटरीना विजय के साथ काम कर रही हैं। फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। बता दें कि लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी शूटिंग रोक दी गई थी। Katrina Kaif ने शूटिंग को लेकर बताया था कि, ‘मेरी क्रिसमस’ की सिर्फ 2 दिन ही शूटिंग हुई है, इस फिल्म की शूटिंग पहले भी कोरना की वजह से टाल दी गई थी।

टाइगर 3 में भी कैट मचाएंगी धमाल

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो टाइगर 3 में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ सलमान खान हैं। बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सलमान-कैट की ये मूवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दीं थी। टीजर काफी धांसू लग रहा है। वीडियो में कैटरीना को फाइट करते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Shreya Ghoshal: जादू है नशा है से लेकर ये इश्क हाय तक ये हैं श्रेया घोषाल के नशा भर देने वाले गाने, जरुर सुनिए

Tiger 3 Teaser: Salman Khan और Katrina Kaif की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर होगी रिलीज, सोते टाइगर को जगा दिया कैट ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here