Viral Video: अंडों को बचाने के लिए Cobra सांप से भिड़ी चिड़िया, देखें कैसे बहादुर चिड़िया ने सांप से बचाया अपने बच्चों को?

0
914
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया (Social media) पर कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमें या तो किसी नेता द्वारा अजीबो गरीब बयान दिया गया होता है, या फिर किसी के द्वारा किया जा रहा शानदार डांस। कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते, लेकिन कई बार ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर आंखों को भरोसा नहीं होता कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक चिड़िया और सांप आपस में लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी से चिड़िया कैसे अपने घोंसले (Bird Nest) में रखे अपने अंडों को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं कर रही है। वह कैसे एक जहरीले किंग कोबरा (Poisonous King Cobra) से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है।

Viral Video: चिड़िया ने सांप से बचाया अपने बच्चों को

https://www.instagram.com/reel/CZRX8jJFeP3/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ से लटके घोंसले तक एक विशाल किंग कोबरा सांप पहुंच गया है। लेकिन सांप को देखने के बाद भी चिड़िया खौफ नहीं खाती और तुरंत सांप के आस- पास मंडराने लगती है। चिड़िया अपने बच्चों को बचाने के लिए सांप के आसपास काफी तेज गति से उड़ती है।

उसके ऊपर अपनी चोंच से वार करती है। जिससे सांप परेशान हो जाता है और वहां से भाग जाता है। इसके बाद लोग अब इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और वीडियो ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है। वीडियो पर लोग कंमेट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि- इस चिड़िया से सीखना चाहिए की कभी हार नहीं माननी चाहिए तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बहादुर चिड़िया की जीत हुई।

Viral Video
Viral Video

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here