Sanjay Raut का बयान- कश्मीर की स्थिति नियंत्रण से बाहर चली गई है, सरकार बस फिल्मों के प्रचार में व्यस्त

संजय राउत ने कहा कि कश्मीरी हिंदुओं को पलायन के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कश्मीर के हजारों पंडित अब घाटी छोड़कर जाने को विवश है, लेकिन सरकार क्या कर रही है?

0
185
Sanjay Raut
Sanjay Raut

Sanjay Raut: कश्मीर में टार्गेट किलिंग (Kashmir Target Killing) को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है। वहीं अब इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान सामने आया है। संजय राउत ने कश्मीर मुद्दे को लेकर कहा कि कश्मीर एक बार फिर जल रहा है। कश्मीर की स्थिति नियंत्रण से बाहर चली गई है और हमारे दिल्ली के प्रमुख लोग फिल्मों के प्रमोशन में लगे हुए हैं। कश्मीरी पंडित आंदोलन को मजबूर हैं लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है। कश्मीरियों की सुनने को कोई तैयार नहीं है। कश्मीरी पंडित और हिंदू समाज के साथ-साथ मुस्लिम भाई जो देश की सुरक्षा का काम करते हैं उनकी भी हत्या हो रही है।

Sanjay Raut- नियंत्रण से बाहर हुई स्थिति

संजय राउत ने कहा कि कश्मीरी हिंदुओं को पलायन के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कश्मीर के हजारों पंडित अब घाटी छोड़कर अपने ही देश में निर्वासित हो रहे हैं, लेकिन सरकार क्या कर रही है? कश्मीर की स्थिति नियंत्रण से बाहर चली गई है। दिल्ली के दो प्रमुख कभी पृथ्वीराज चौहान की प्रमोशन कर रहे हैं तो कभी कश्मीरी फाइल्स का। इन्हें कोई चिंता नहीं है। सरकार बस फिल्मों के प्रचार में व्यस्त है। लेकिन हम कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन को लेकर चिंतित है। हमारी सरकार कश्मीरी पंडितों के साथ रहेगी और उनकी हर तरह से मदद करेगी।

Sanjay Raut
Sanjay Raut

अयोध्या जाने के सवाल पर बोले संजय राउत

वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों के अयोध्या जाने के सवाल पर कहा कि आज मंत्री एकनाथ शिंदे आज अयोध्या जा रहे हैं। आदित्य ठाकरे भी 15 जून को अयोध्या जाने वाले हैं। इस यात्रा के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। किसी प्रकार का राजनीतिक माहौल बनाने की कोशिश नहीं की जा रही।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here