यूपी को अपराध मुक्त बनाने का काम जारी है। यूपी पुलिस लगातार बदमाशों का एनकाउंटर कर रही है या तो उन्हें पकड़कर जेल में ठूस रही है।  मेरठ और इटावा में शनिवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पकड़े जाने की खबर है। एक तरफ जहां मेरठ में पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलर सोनू गुर्जर के साथी विशाल जाट को गिरफ्तार किया है। वहीं इटावा में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ के मुठभेड़ में गिऱफ्तार अपराधी की तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी। मुठभेड़ भावनपुर इलाके की है। जहां वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए निकल गए। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बाइक सवार को गोली लग गई। वहीं इटावा पुलिस ने बताया कि  इटावा कोतवाली थाना क्षेत्र के लॉयन सफारी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सिपाही विशाल शर्मा के हाथ में गोली लगी है. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिला अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है। अस्पताल से छूटने के बाद बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायल बदमाश कश्मीर उर्फ रेणु ऊसराहार थाना क्षेत्र के परसपुरा गांव का रहने बाला है। इस पर 25,000 रुपए का इनाम है।

मेरठ पुलिस का कहना है कि शामली में सोनू और विशाल जाट ने अपने साथियों के साथ मिलकर विनय की गोली मारकर हत्या की थी। दरअसल विशाल जाट एक सुपारी किलर है जो भाड़े पर हत्या करता है। फिलहाल इन दिनों विशाल जाट कुख्यात सोनू गुर्जर गैंग के लिए काम कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here