Diljit Dosanjh ने Shehnaaz Gill के साथ शेयर की Photo, बोले- ‘तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो’

0
618
Honsla-rakh-ShanazGill-Diljeet
दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ शेयर की Photo, बोले- 'तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) 15 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। फैंस फिल्म का काफी समय से वेट कर रहे थे। फिल्म पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस काफी प्यार बरपा रहे है। इसी बीच में दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो शेयर की है। और लिखा है कि, “धन्यवाद, शहनाज आप बहुत मजबूत महिला हैं, आप हमेशा ऐसे ही रहें।” अपने पोस्ट से दिलजीत दोसांझ शहनाज गिल को मजबूत बने रहने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए।

पिछले महीने सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने शहनाज गिल उनका दिल तोड़ दिया। जिस वजह से उन्होंने काम से ब्रेक लिया और इस महीने की शुरुआत में फिर से वह काम पर वापस आ गई है इससे पहले शहनाज गिल का एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वो दुश्मनों पर बात करती हुई नजर आ रही थी।

शहनाज गिल इस वायरल वीडियो में कह रही थी कि,’कोई दुश्मन भी है ना…तुम्हारे साथ कितना भी बुरा कर गया हो उसे तुम माफ कर दो। अब तो भरोसा ही नहीं है…कुछ भी हो सकता है। कोई भी बीमारी आ सकती है। इसलिए मैं इतना ही कहना चाहती हूं। कि तुम सब लोग प्यार-मोहब्बत से रहो।’ शहनाज का ये वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था ।  

दिलजीत और सोनम बाजवा की जोड़ी है हिट

शहनाज इस फिल्म को लेकर खूब प्रमोशन कर रही थी लेकिन उनके चेहरे पर सिद्धार्थ के जाने का गम साफ दिख दिखता है। वह लोगों के साथ होती हैं पर काफी उदास होत हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी फिल्म की कामयाबी शहनाज के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla के नाम को एक साथ देखकर खुश हुए फैंस, बोले वह हमारी ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’ हैं….

Honsla Rakh के रिलीज होने के साथ Shehnaaz Gill का एक वीडियो हुआ वायरल, ‘दुश्मनों’ को लेकर कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here