Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla के नाम को एक साथ देखकर खुश हुए फैंस, बोले वह हमारी ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’ हैं….

0
622
sidharth-shukla-shehnaaz-gill
Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का रिश्ता बिग बॉस 13 से सबसे चर्चित चीजों में से एक था। शो के बाद भी, उनके फैंस इस प्यारी जोड़ी को नहीं पा सके। शो में उनकी केमिस्ट्री को उनके फैंस ने चाहा कि दोनों एक साथ आए, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनका दिल तोड़ दिया। पर अब जब शहनाज ने अपने नाम के साथ ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’ लगाया तो इसे देख उनके फैंस काफी खुश हो गए। और कमेंट करने लगे कि हमें आप दोनों का एक साथ नाम देखकर बहुत खुशी हो रही है।  

जैसा कि सभी शहनाज़ गिल और सिडनाज़ के प्रशंसक उनकी आगामी पंजाबी फिल्म होन्सला रख के लिए जोर दे रहे हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा भी हैं। इस बाल कलाकार ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सभी के चेहरे मुस्कुरा उठेंगे।

वीडिय पर एक यूजर ने लिखा, ‘थैंक यू शिंदा अगर यह सामान्य दिन होता तो यहां तबाही मच जाती। वी लव यू शहनाज कौर गिल शुक्ला।” एक अन्य ने कहा, “इसे शेटर करने के लिए धन्यवाद वह हमारी शहनाज कौर गिल शुक्ला हैं..हमेशा और हमेशा के लिए।”

शहनाज को हंसता देख फैंस खुश हो गए। होंसला राख की रिलीज की तैयारी में, फिल्म के कलाकार कनाडा में हैं और शहनाज़ अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा से अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में, वह गिप्पी ग्रेवाल और उनके परिवार से भी मिलीं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla को गुजरे बीत गया 1 महीना, फैंस बोले: वो हमारे दिलों में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे…

Sidharth Shukla “अकेला ठीक हूं, अकेले से फटती है तुम सब की” Dialogue को फैंस ने किया याद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here