Sidharth Shukla “अकेला ठीक हूं, अकेले से फटती है तुम सब की” Dialogue को फैंस ने किया याद

0
728
sidharth-shukla
Sidharth Shukla Birth Anniversary

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चले जाने के बाद भी उनके फैंस उन्हें हमेशा याद करते है। सिद्धार्थ न केवल एक शानदार अभिनेता थे, बल्कि एक दयालु इंसान भी थे। जिन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों (Fans) की खुशी को हर चीज से ऊपर रखा। आज हम आपके लिए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक थ्रोबैक डायलॉग (Throwback Dialogue) लेकर आए हैं। जिसे उनके फैंस काफी याद करते है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ के बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग थी। और सलमान खान के रियलिटी शो में आने के बाद उन्हें और भी ज्यादा लोग पसंद करने लगे थे।

उनके डायलॉग्स से लेकर शहनाज़ गिल के साथ उनके रोमांस तक हर बार सुर्खियां बटोरते थे। एक टास्क के दौरान, असीम रियाज़ और सिड के बीच बहस हो गई थी। जहां उन्होंने साबित कर दिया था। कि वह एक अकेला योद्धा है और उसे शो जीतने के लिए किसी की मदद की ज़रूरत नहीं है।

आसिम रियाज उनसे कहते हैं, “यही है तू अकेला। पहले दिन से ही ऐसा है तू…” आसिम को जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, “बिलकुल ऐसा हूं। काम से काम रखता हूं साथ में रह के पीठ में छोरा नहीं घोपता हूं। अकेला हूं, अकेला ठीक हूं और अकेला खुश हूं और अकेले से फटती है तुम सब की” आपको बता दें कि जब वह बिग बॉस 13 का हिस्सा थे। तब सिड ने बहुत सी बातें कही थी जिसे उनके फैंस काफी याद करते है।

यह भी पढ़ें: Actor Vishal Aditya Singh का खुलासा, निधन से दो दिन पहले Sidharth से हुई थी मुलाकात

Pratyusha Banerjee के Parents के टच में रहते थे Sidharth Shukla, Lockdown में की Help

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here