Nitin Desai Death: आर्थिक तंगी से जूझ रहे आर्ट डायरेक्‍टर नितिन देसाई ने की खुदकुशी

Nitin Desai Death: पुलिस मौके पर मौजूद है और जरूरी साक्ष्‍य जुटा रही है।अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार नितिन देसाई ने सुबह 4:30 बजे एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर अपनी जान दी।

0
31
Nitin Desai Death top news
Nitin Desai Death

Nitin Desai Death: बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्‍टर नितिन देसाई ने खुदकुशी कर ली। उनके निधन की सूचना से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। नितिन देसाई कर्जत स्थित एनडी स्टूडियो में मृत पाए। हालांकि पुलिस ने अभी तक उनकी मौत के कारण के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने खुदकुशी की है। पुलिस मौके पर मौजूद है और जरूरी साक्ष्‍य जुटा रही है।अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार नितिन देसाई ने सुबह 4:30 बजे एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर अपनी जान दी।उनकी मौत का कारण पैसों की तंगी बताया जा रहा है।

Nitin Desai Death News
मशहूर बॉलीवुड आर्ट डायरेक्‍टर नितिन देसाई अभिनेता अक्षय कुमार के साथ।

Nitin Desai Death: नेशनल अवॉर्ड से 4 बार किए जा चुके थे सम्‍मानित

Nitin Desai 3 min

Nitin Desai Death: बेस्‍ट आर्ट डायरेक्‍टर के तौर पर नितिन देसाई को 4 बार नेशनल अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया था।अपने दो दशक के करियर में नितिन देसाई ने बॉलीवुड के कई जाने-माने फिल्ममेकर्स संग काम किया। जिनमें संजय लीला भंसाली, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और आशुतोष गोवारिकर आदि थे।

उन्‍होंने 1989 में आई मूवी परिंदा से अपने करियर की शुरुआत की थी।कई सुपरहिट फिल्मों के सेट तैयार किए थे।. जिन फेमस फिल्मों के सेट भी तैयार किए थे।जिनमें प्यार तो होना ही था, हम दिल दे चुके सनम, मिशन कश्मीर, राजू चाचा, देवदास, लगान
बाजीराव मस्‍तानी आदि प्रमुख हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here