“सभापति महोदय, मैं हाथ जोड़ता हूं…”, जगदीप धनखड़ से ऐसा क्या बोले खड़गे कि राज्यसभा में लगने लगे हंसी के ठहाके?

Rajya Sabha में कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सभापति जगदीप धनखड़ के सामने हाथ जोड़ लिए। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? जानिए यहां...

0
24
Rajya Sabha News
Rajya Sabha News

Rajya Sabha: संसद के मॉनसून सत्र का आज आखिरी दिन है। राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में आज भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा। इस बीच आज राज्यसभा में कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सभापति जगदीप धनखड़ के सामने हाथ जोड़ लिए।

FotoJet 2023 08 11T130346.249
Rajya Sabha (Image Source: Sansad TV)

Rajya Sabha: मल्लिकार्जुन खड़गे ने आखिर क्यों जोड़े हाथ?

राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को पद पर एक साल पूरा हुआ है। इसपर सदन के नेता पीयूष गोयल ने बधाई दी। इसके बाद खड़गे ने कहा कि ये लोग वन वे काम करते हैं, अगर पहले तय किया होता तो हम भी दो शब्द बोलते आपके लिए। इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कहा कि आज सत्र का अंतिम दिन है, मेरी आपसे बस यही अपील है कि आज मेरा माइक न बंद करना। यह देखकर धनखड़ भी हंस पड़े और हाथ जोड़ते हुए कहा ऐसा नहीं होगा।

खड़गे ने उठाया अधीर के निलंबन का मुद्दा

मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को सस्पेंड किए जाने का मुद्दा राज्यसभा में उठाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज लास्ट डे है और इतने लोगों को इस सदन से सस्पेंड किया गया और प्रिविलेज कमेटी को रेफर किया गया। 6 लोगों को किया गया। वहां पर अधीर रंजन चौधरी जो विपक्ष के नेता हैं, उन्हें भी सस्पेंड किया गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here