The Kashmir Files Trailer: कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाएगी Anupam Kher की ये फिल्म

0
549
The Kashmir Files
Vivek Agnihotri की फिल्म 'The Kashmir Files' 13 दिन में 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

The Kashmir Files Trailer: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का ट्रेलर आज 21 फरवरी को रिलीज हो गया है। यह फिल्म कश्मीर विद्रोह और 1990 के दशक की शुरुआत में कश्मीरी पंडितों के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अभिनीत, फिल्म 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में बने हुए है।

The Kashmir Files
Anupam Kher की फिल्म ‘The Kashmir Files’ का ट्रेलर रिलीज

The Kashmir Files Trailer हुआ रिलीज

इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म की रिलीज रोकने के लिए धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। अनुपम खेर ने 1990 में हुए कश्मीरी पंडित की दर्दनाक कहानी को फिल्म कश्मीर फाइल्स के जरिए दर्शकों के सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कश्मीर के रहने वाले अभिनेता ने हाल ही में अपने फैंस को इस त्रासदी के बारे में याद दिलाया था।

त्रासदी के 32 साल होने पर Anupam Kher ने फिल्म कश्मीर फाइल्स से बीटीएस की कई तस्वीरें शेयर की थी। पहली फोटो में अभिनेता का चेहरा नीले और काले रंग के पेंट में ढका हुआ था जबकि उनके चेहरे पर दर्द और तनाव साफ नजर आ रहा है। अगली दो तस्वीरों में उनके चरित्र को अपने लोगों, घर और जमीन को बचाने के लिए क्रूर विरोध करते हुए और बेबस देखा जा सकता हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी है। बता दें कि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here