KBC 13 – शानदार शुक्रवार में नजर आएंगे Pankaj Tripathi और Prateek Gandhi, देंगे सवालों के जवाब

0
428
pratik_Gandhi_kbc
शानदार शुक्रवार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी

KBC 13: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) शो का शुक्रवार काफी शानदार होने वाला है। इस शो में आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे और देश की बड़ी हस्तियां भी हिस्सा लेती नज़र आती हैं। ख़ास कर “शानदार शुक्रवार” के स्पेशल एपिसोड्स में फ़िल्मी सितारों और बड़ी हस्तियों को देखा जाता है। इस बार शो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) दिखेंगे।

इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार में दीपिका पादुकोण, फराह खान, वीरेंद्र सहवाग, सौरव गांगुली, नीरज चोपड़ा सहित कई बड़े सितारे शिरकत कर चुके हैं। शो में दोनों एक्टर केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ खेलेंगे साथ ही अपेन किस्सों के भी शेयर करेंगे। आपको बता दें की ये दोनों कलाकार खेल में जितनी भी धनराशि जीतेंगे वो प्राइज मनी अच्छे सामाजिक कामों के लिए दान किए जायेंगे।

प्राइज मनी सामाजिक कामों के लिए दान किए जायेंगे

पंकज त्रिपाठी पंडित बनारस तिवारी हेमनवंती देवी फाउंडेशन को और प्रतीक गांधी  मुकुल ट्रस्ट को अपनी जीती हुई रकम दान करेंगे। बिग बी के सामने ये दोनों एक्टर्स जब हॉट सीट पर बैठेंगे तब दोनों एक्टर्स बहुत ही कॉन्फिडेंस से हॉटसीट पर बैठ कर इस गेम को खेलेंगे। और जैसा की सभी जानते है इस शो में आए हुए मेहमान अपनी लाइफ के उन् पलों के बारे में भी बात करते है। जिनके बारे में या तो कोई नहीं जनता या बहुत ही काम लोग जानते है। कभी कभी कुछ मोमेंट्स  इस शो में ऐसे होते है की खुद बिग बी और दर्शक भी भावुक हो जाते है।

यह भी पढ़ें: KBC 13: Pranshu Tripathi ने 1 करोड़ के सवाल पर खेल किया क्विट, जानिए क्या था प्रश्न

KBC 13: “शानदार शुक्रवार” में दोस्ती की मिसाल पेश करने आए जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here