IND vs PAK: पाकिस्तान को बड़ा झटका, 36 रन बनाकर आउट हुए इमाम उल हक, हार्दिक पांड्या को मिली सफलता

IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है।

0
62
IND vs PAK live score
IND vs PAK

IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के एक मैच में अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसके बाद मोहम्मद सिराज ने अब्दुल्लाह शफीक को आउट कर टीम को बड़ी सफलता दिलाई। वहीं, हार्दिक पंड्या ने इमाम उल हक को 36 रन के स्कोर पर आउट किया। 22 ओवर के बाद स्कोर 2 विकेट पर 114 रन है। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान क्रीज पर हैं।

IND vs PAK: हार्दिक पांड्या ने भारत को दिलाई सफलता

 हार्दिक पांड्या पारी का 13वां ओवर करने आए। इमाम उल हक ने दूसरी गेंद पर प्‍वाइंट की दिशा में दमदार पंच शॉट खेलकर बाउंड्री जमाई। तीसरी गेंद पर इमाम उल हक को पांड्या ने विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच आउट करा दिया।

पांड्या ने ऑफ स्‍टंप के बाहर आउट स्विंग गेंद डाली, जिस पर इमाम कवर ड्राइव खेलने गए, लेकिन गेंद उनके बल्‍ले के बाहरी किनारे पर लगकर विकेट के पीछे गई। राहुल ने कैच पकड़ने में कोई गलती नहीं की। इमाम उल हक ने 38 गेंदों में 6 चौके की मदद से 36 रन बनाए। मोहम्‍मद रिजवान क्रीज पर आए। इस ओवर में 6 रन बने और एक विकेट आया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here