Home Tags Haris Rauf

Tag: Haris Rauf

IND vs PAK Score: पाकिस्तान की हालत खस्ता, आधी टीम लौटी...

0
IND vs PAK Score: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है...

IND vs PAK: पाकिस्तान को बड़ा झटका, 36 रन बनाकर आउट...

0
IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है।

Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf हुए कोरोना पॉजिटिव, Australia के...

0
Pakistan और Australia के बीच शुक्रवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच से पहले मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Haris Rauf कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो अब पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। पहला टेस्ट रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रउफ ने खुद को टीम से अलग कर लिया है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं।

Haris Rauf को Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने...

0
Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf को Team india के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान MS Dhoni से एक खास गिफ्ट मिला है। महेंद्र सिंह धोनी ने हैरिस रउफ को चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी गिफ्ट की है। हैरिस रउफ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और इस गिफ्ट के लिए धोनी का शुक्रिया अदा भी किया। इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को भी स्पोर्ट के लिए शुक्रिया कहा। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हैरिस का जन्मदिन सेलिब्रेट करने स्कॉटलैंड की टीम पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में आई थी। जिसका वीडियो पीसीबी ने शेयर किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!