Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf हुए कोरोना पॉजिटिव, Australia के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं लेंगे हिस्सा

0
429

Pakistan और Australia के बीच शुक्रवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच से पहले मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Haris Rauf कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो अब पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। पहला टेस्ट रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रउफ ने खुद को टीम से अलग कर लिया है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं।

Haris Rauf को डेब्यू के लिए करना होगा इंतजार

हारिस रउफ ने अब तक पाकिस्तान के लिए एक भी टेस्ट नहीं खेला है और अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना होगा। रउफ से पहले तेज गेंदबाज हसन अली और फहम अशरफ भी पीएसएल में चोटिल हो गए वे भी टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा था कि हसन और अशरफ की जगह इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद वसीम जूनियर को टीम में शामिल किया गया है।

Haris Rauf

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई है। ऑस्ट्रेलिया को इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच की सीरीज खेलेगी। 1998 के बाद पाकिस्तान पहुंची ऑस्ट्रेलिया की टीम अपना पहला मैच 4 मार्च को खेलेगी। 4 मार्च से इस दौरे का शुरुआत होगा और 5 अप्रैल को रावलपिंडी में खेले जाने वाले एकमात्र टी20 मैच से इस दौरे का अंत होगा। दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च तक कराची में खेला जाएगा। जबकि तीसरा टेस्ट मैच 21 से 25 मार्च तक लाहौर में खेला जाएगा।

पाकिस्तान की टेस्ट टीम:  बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), हारिस रउफ, हसन अली, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम उल हक, अजहर अली, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद। 

संबंधित खबरें:

Pakistan की टेस्ट टीम घोषित, Australia के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here