Asia Cup 2022: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल रविंद्र जडेजा हुए सीरीज से बाहर

जडेजा की जगह टीम में शामिल हुए अक्षर से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है। हाल ही में विंडिज के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने उम्दा मैच विनिंग पारी खेलते हुए 64 रन बनाए थे।

0
240
BCCI Contracts 2022-23
JADEJA

Asia Cup 2022: एशिया कप खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सीरीज के बाकी बचे मैच से चोट के चलते बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है। जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 रनों की पारी खेली थी। बीसीसीआई ने कहा कि अखिल भारतीय चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रविंद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया है।

जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है। जिसकी वजह से वो टुर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है। अक्षर पटेल को स्टैंडबाय मोड पर रखा गया था, वो अब जल्द ही टीम के साथ दुबई में जुड़ेंगे।

download 22
Asia Cup 2022:

Asia Cup 2022: अक्षर से बेहतरीन प्रदर्शन की आस

बता दें कि जडेजा की जगह टीम में शामिल हुए अक्षर से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है। हाल ही में विंडिज के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने उम्दा विनिंग पारी खेलते हुए 64 रन बनाए थे। उस मुकाबले में भारत 311 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 80 रनों के भीतर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने अक्षर पटेल के साथ शानदार बैटिंग करते हुए भारत को बड़ी जीत दिलाई।

Asia Cup 2022 में भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि विश्नोई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here