IPL 2022: सीएसके और बैंगलोर के मैच के दौरान RCB फैन को लड़की ने किया प्रपोज, वसीम जाफर का ट्वीट हुआ वायरल, देखें PHOTO

इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने आरसीबी फैन को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और लड़के ने उसके प्रपोजल को मान लिया।

0
195

IPL 2022 का 49वां मुकाबला Royal Challengers Bangalore ने Chennai Super Kings के बीच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने आरसीबी फैन को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और लड़के ने उसके प्रपोजल को मान लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वाकया पर वसीम जाफर मीम्स शेयर किया, जो चंद मिनटों में वायरल हो गया।

IPL 2022 के 49वें मुकाबले में लड़की ने आरसीबी फैन को किया प्रपोज

IPL 2022

वसीम जाफर ने इस फोटो को शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन लिखा, जो इस फोटो जितना ही वायरल हो गया है। जाफर ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, स्मार्ट लड़की, जो आरसीबी फैन को प्रपोज कर रही है। अगर वह आरसीबी टीम के साथ लॉयल रह सकता है, तो वह अपने पार्टनर के साथ लॉयल रहेगा। बहुत सही किया और प्रपोज करने के लिए सही दिन चुना।

IPL 2022

आरसीबी की टीम 15वां आईपीएल सीजन खेल रही है, लेकिन अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। इस सीजन आरसीबी ने अपना कप्तान भी बदला है। फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया गया। बात करें मुकाबले की तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 173 रन बनाए। जिसमें महिपाल लोमरोर ने 42, विराट कोहली ने 30 और दिनेश कार्तिक ने 26 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 160 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए कॉनवे ने 56, मोईन ने 34 और ऋतुराज ने 28 रन बनाए।

बैंगलोर इस जीत के साथ टॉप-4 में वापसी कर ली है। बैंगलोर ने अब तक 11 मुकाबले में 6 मैचों में जीत हासिल की है और वहीं पांच मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

संबंधित खबरें:

अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here