Women T20 Challenge 2022 के फाइनल मुकाबले में वेलोसिटी ने जीता टॉस, सुपरनोवाज तीसरी बार चैंपियन बनने के इरादे से मैदान में उतरेगी

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा।

0
190

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा। वेलोसिटी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सुपरनोवाज ने अपने टीम में दो बदलवा किए। वहीं वेलोसिटी ने इस मैच के कोई बदलाव नहीं किया।

Women T20 Challenge 2022 का यह आखिरी सीजन

दीप्ति शर्मा की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट में खिताब जीतने उतरेंगी। वहीं टूर्नामेंट की सबसे कामयाब टीम सुपरनोवाज तीसरी बार चैंपियन बनने के इरादे से फाइनल में उतरेगी। यह आखिरी मौका है जब यह टूर्नामेंट आयोजित हो रहा है। अगले साल से बीसीसीआई महिला आईपीएल कराने का ऐलान किया है जिसमें तीन नहीं बल्कि छह टीमें भाग लेंगी।

Women T20 Challenge 2022 e1653290933616

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो अब तक के चार सीजन में दोनों टीमें 4 बार आमने-सामने आई हैं। चार में से तीन बार सुपरनोवाज को जीत मिली है। वेलोसिटी को एकमात्र जीत इसी सीजन में मिली है। साल 2019 में वेलोसिटी को तीसरी टीम के तौर पर टूर्नामेंट में जोड़ा गया था और वह तब फाइनल में पहुंची थी। उस खिताबी मुकाबले में राधा यादव ने सुपरनोवाज के लिए विजयी रन बनाया था, जो इस साल वेलोसिटी की टीम में है।

ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सुपरनोवाज: प्रिया पुनिया, डिएंड्रा डॉटिन, हरलीन देओल, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), सुने लुस, अलाना किंग, पूजा वस्त्रकर, सोफी एक्लेस्टोन, तानिया भाटिया (विकेट कीपर), मानसी जोशी, राशि।

वेलोसिटी : शैफाली वर्मा, नत्थाकन चैंथम, यास्तिका भाटिया (विकेट कीपर), लौरा वोल्वार्ड्ट, दीप्ति शर्मा (कप्तान), किरण नवगिरे, स्नेह राणा, राधा यादव, केट क्रॉस, अयाबोंगा खाका, सिमरन बहादुर।

संबंधित खबरें:

Women T20 Challenge 2022 के लिए बीसीसीआई ने किया तीनों टीमों का ऐलान, सीनियर खिलाड़ी मिताली राज और झूलन गोस्वामी को दिया गया आराम

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल आज, सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच होगा खिताबी भिड़ंत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here