UP News: ग्रामीणों ने युवक को दी तालिबानी सजा, रस्सी से हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटा

0
317
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को गांव वालों ने लात-घूंसों से जमकर पीटा। अब इस घटना की वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आई। दरअसल, पीड़ित युवक पर पहले ही पिटाई करने वाले लोगों ने केस दर्ज करा दिया था। पुलिस के पास अब वीडियो पहुंचा तो पीड़ित के पिता की शिकायत पर युवक की पिटाई करने वाले 6 ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

download 67 2

UP News: लड़की के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप

बता दें कि सुल्तानपुर के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव के रहने वाले हर्ष धुरिया कादीपुर अपने नाना के घर गया था। वहां कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत की कि हर्ष धुरिया घर में घुसकर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। तभी अचानक घर वाले जाग गए। युवक और उसके एक दोस्त ने घर वालों को धमकी दी। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

download 65 3
UP News

UP News: पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं हर्ष धुरिया के पिता दयाशंकर के अनुसार, उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा। आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here