UP News: 6 साल से फरार पति को पत्नी ने पकड़ा, जमकर हुआ बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला…

UP News: पत्नी को अपने पति की दूसरी शादी की खबर लग गई थी और पत्नी पति की खोज में थी। महिला को किसी तरह ये पता चला कि उसका पति दीवानी कचहरी में आया हुआ है जिसके बाद मौके पर महिला अपनी बच्ची और मायके वालों के साथ दीवानी कचहरी जा पहुंची।

0
186
UP News
UP News: 6 साल से फरार पति आया पत्नी के हाथ तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला…

UP News: यूपी के आजमगढ़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स और औरत के बीच मारपीट और जोर जबरदस्ती की घटना वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वीडियो में पीले सूट में दिख रही महिला और सफेद शर्ट में दिख रहा आदमी दोनों पति- पत्नी हैं। बता दें कि पत्नी का आरोप है कि उसका पति पिछले 6 सालों से फरार था। पति ने 6 सालों में न तो पत्नी से मिलने की कोशिश की और न ही उसकी कोई खोज-खबर ली। 6 साल के बाद जब पत्नी ने पति को खोज निकाला तो दोनों के बीच जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

UP News: पहली पत्नी के होते हुए पति ने कर ली दूसरी शादी

UP News: 6 साल से फरार पति आया पत्नी के हाथ तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला…
UP News

आजमगढ़ जनपद के दीवानी कचहरी के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मारपीट को देखते हुए बीच-बचाव के लिए होमगार्ड भी आगे आता है लेकिन गुस्साए पति पत्नी ने होमगार्ड की एक न सुनी। बता दें कि महिला की शादी 6 साल पहले ही हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही पति फरार हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी लापता पति का कुछ पता नहीं चला। शख्स की पहली पत्नी से एक बेटी भी है जो 5 साल की है। वीडियो में महिला कहती है अब मेरी बेटी का क्या होगा।

UP News: 6 साल से फरार पति आया पत्नी के हाथ तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला…
UP News

गौरतलब है कि पत्नी को अपने पति की दूसरी शादी की खबर लग गई थी और पत्नी पति की खोज में थी। महिला को किसी तरह ये पता चला कि उसका पति दीवानी कचहरी में आया हुआ है जिसके बाद मौके पर महिला अपनी बच्ची और मायके वालों के साथ दीवानी कचहरी जा पहुंची। जहां पति के साथ मौजूद एक अन्य शख्स ने इस महिला पर हमला बोल दिया। इस घटना की वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।

संबंधित खबरें:

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here