Home Tags Azamgarh

Tag: azamgarh

यूपी दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस पर तंज,...

0
गृह मंत्री अमित शाह आज यानी 7 अप्रैल को कौशांबी उत्सव 2023 के उद्घाटन समारोह में पहुंचे और उन्हें आजमगढ़ में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Environment News: वायु प्रदूषण का भारत पर असर, घट रही औसत...

0
लगातार लोगों में अस्‍थमा, सांस की परेशानी, त्‍वचा एवं खाज रोग बड़ी ही तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही आंखों में जलन, पानी आना भी प्रमुख लक्षण हैं।

By-Polls Result: रामपुर से भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी तो आजमगढ़...

0
By-Polls Result: उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट रामपुर के लिए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किए गए, जिसमें भाजपा उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार असीम राजा के खिलाफ 40 हजार से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

UP Bypolls Results 2022: उपचुनाव में भाजपा की जीत पर CM...

0
UP Bypolls Results 2022: रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में जीत के बाद बीजेपी जश्न मना रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यलय में जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहें हैं।

By-polls Result Live: सपा के गढ़ आजमगढ़ में भी खिला कमल,...

0
By-polls Result Live: देश के छह राज्यों में लोकसभा की 3 और विधानसभा की 7 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आज जारी हो रहे हैं।

Manoj Tiwari Comment on Akhilesh Yadav: मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव...

0
Manoj Tiwari comment on Akhilesh Yadav: आजमगढ़ में बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने आजमगढ़ के लिए संसद में एक भी सवाल नहीं पूछा।

UP By-Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP...

0
UP By-Election 2022: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

UP News: 6 साल से फरार पति को पत्नी ने पकड़ा,...

UP News: यूपी के आजमगढ़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जहां एक शख्स और औरत के बीच मारपीट और जोर जबरदस्ती की घटना वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

बसपा में लौट आए Guddu Jamali, यूपी विधानसभा चुनाव से पहले...

0
Guddu Jamali: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बसपा का साथ छोड़ कर एआईएमआईएम का हाथ थामने वाले गुड्डू जमाली ने एक बार फिर से बसपा में वापसी की है।

UP Election 2022: सपा में शामिल हुए रीता बहुगुणा जोशी के...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 7वें चरण के मतदान से पूर्व शनिवार को मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!