UP Bypolls Results 2022: उपचुनाव में भाजपा की जीत पर CM Yogi का बड़ा बयान, कहा – जनता ने परिवारवादियों को…

आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को मात दे दी है। कांटे के मुकाबले में निरहुआ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को हराया।

0
378
UP Bypolls Results 2022
UP Bypolls Results 2022

UP Bypolls Results 2022: रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में जीत के बाद बीजेपी जश्न मना रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यलय में जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहें हैं। बता दें कि आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को मात दे दी है। कांटे के मुकाबले में ‘निरहुआ’ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को हराया।

UP Bypolls Results 2022
UP Bypolls Results 2022

UP Bypolls Results 2022: डबल इंजन सरकार की हुई जीत

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा की जीत को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि आजमगढ़ सदर लोक सभा सीट पर उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में डबल इंजन की भाजपा सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों का नतीजा है। भाजपा के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को यह जीत समर्पित है।

जनता ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए दिया बड़ा संदेश – सीएम योगी आदित्यानाथ

सीएम योगी आदित्यानाथ ने आजमगढ (Azamgarh) और रामपुर (Rampur) उपचुनाव में मिली भाजपा की जीत पर कहा कि आज का दिन ऐताहासिक है। सीएम योगी आदित्यानाथ ने आगे कहा कि जनता ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एक बड़ा संदेश दिया है, सीएम ने कहा कि ये संदेश परिवारवादियों को दिया है।

UP Bypolls Results 2022
UP Bypolls Results 2022

2024 में 80 में से 80 सीटों पर होगी जीत- सीएम योगी


सीएम योगी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि विधान परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीती और अब लोकसभा उपचुनाव की दोनों सीटो पर जीत दर्ज की है। ऐसै में बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में 80 में से 80 सीटों की जीत पर अग्रसर है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here