Home Tags Womens cricket team

Tag: womens cricket team

Womens T20 Challenge 2022 का खिताब सुपरनोवाज ने किया अपने नाम,...

0
Womens T20 Challenge 2022 का खिताब सुपरनोवाज ने अपने नाम किया। सुपरनोवाज ने तीसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चार सीजन में सुपरनोवाज ने तीन बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है।

Women T20 Challenge 2022 के फाइनल मुकाबले में वेलोसिटी ने जीता...

0
Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा।

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल आज, सुपरनोवाज और वेलोसिटी के...

0
Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा।

Women T20 Challenge 2022: मिनी वुमेंस आईपीएल को आप ऐसे देख...

0
Women T20 Challenge 2022 की शुरुआत आज 23 मई से हो रही है। यह मिनी वुमेंस आईपीएल का चौथा सीजन है, लेकिन ये सीजन आखिरी होने वाला है, क्योंकि अगले साल से वुमेंस आईपीएल का आयोजन होना है।

Women T20 Challenge 2022 के लिए बीसीसीआई ने किया तीनों टीमों...

0
बीसीसीआई ने Women T20 Challenge 2022 के लिए टीमों की घोषणा कर दी है। महिला टी20 चैलेंज के लिए हरमनप्रीत कौर को सुपरनोवज की, स्मृति मंधाना को ट्रेलब्लेजर और दीप्ति शर्मा को वेलोसिटी टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

Senior Women’s T20 League के दौरान स्मृति मंधाना हुई आग बबूला,...

0
Senior Women's T20 League में भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना गुस्से से आग बबूला हो गई। बीसीसीआई के तरफ से आयोजित घरेलू मैच में उनका रौद्र रूप देखने को मिला। महाराष्ट्र और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान स्मृति मंधाना मांकडिंग आउट हुई। जिसके बाद वो राजस्थान के खिलाड़ियों से जा भिड़ी।

ICC Women’s ODI Rankings में भारतीय खिलाड़ियों को हुआ नुकसान, मिताली...

0
ICC Women's ODI Rankings में भारतीय कप्तान मिताली राज और अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को नुकसान उठाना पड़ा हैं। दोनों खिलाड़ी अपने-अपने स्थान से नीचे खिसक गई हैं। वहीं ऑलराउंडरों की लिस्ट में दीप्ति शर्मा छठे नंबर पर बरकरार है। आईसीसी की ओर से मंगलवार को जारी लेटेस्ट रैंकिंग में मिताली बल्लेबाजों की लिस्ट में तीन पायदान नीचे खिसक कर सातवें नंबर पर आ गई हैं। इससे पहले वो चौथे नंबर पर थीं। उनके अलावा तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी भी गेंदबाजों की लिस्ट में दो पायदान नीचे खिसक कर छठे नंबर पर खिसक गई हैं। ऑलराउंडरों की लिस्ट में दीप्ति शर्मा ने अपना छठा स्थान बरकरार रखा है।

ICC Women’s World Cup में पाकिस्तान की विकेटकीपर Sidra Nawaz ने...

0
ICC Women's World Cup में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के विकेटकीपर Sidra Nawaz ने ऐसा कैच लिया जिस देखकर सभी हैरान रह गए। कुछ को तो महेंद्र सिंह धोनी की याद भी आ गई। आईसीसी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से इस कैच का वीडियो शेयर किया गया है। सिद्रा ने डायना बेग की गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी बैटर तजमिन ब्रिट्स का जबर्दस्त कैच लपका।

ICC Women’s World Cup 2022 में वेस्टइंडीज की महिला टीम ने...

0
ICC Women's World Cup 2022 का 7वां मैच में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की है। वेस्टइंडीज की महिला टीम ने इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया। इंग्लैंड की महिला टीम की इस वर्ल्ड कप लगातार दूसरी हार है। वेस्टइंडीज की टीम ने वुमेंस वर्ल्ड कप के इतिहास में इतिहास में इंग्लैंड के खिलाफ ये पहली जीत है। इससे पहले खेले गए चार मुकाबलों में वेस्टइंडीज की महिला टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

ICC Womens’s World Cup का पहला ही मुकाबला हुआ रोमांचक, वेस्टइंडीज...

0
ICC Womens's World Cup का आज से आगाज हो गया है। वर्ल्ड कप का पहला ही मुकाबला शानदार हुआ। आखिरी दो ओवरों में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी जबकि उसके तीन विकेट बचे हुए थे। 49वें ओवर में हेनरी ने 14 रन खर्च कर डाले। अब 6 गेंदों पर 6 रनों की जरूरत थी। इसके बाद यहां से डियांड्रा डॉटिन ने मैच का पासा ही पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने इस ओवर में 2 विकेट चटकाए और एक रन आउट करके न्यूजीलैंड महिला टीम को तीन रनों से हरा दिया। वेस्टइंडीज के हेली मैथ्यूज ने 119 रनों की पारी खेली थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!