Senior Women’s T20 League के दौरान स्मृति मंधाना हुई आग बबूला, मांकडिंग आउट होने के बाद विपक्षी टीम से जा भिड़ी

0
174

Senior Women’s T20 League में भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना गुस्से से आग बबूला हो गई। बीसीसीआई के तरफ से आयोजित घरेलू मैच में उनका रौद्र रूप देखने को मिला। महाराष्ट्र और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान स्मृति मंधाना मांकडिंग आउट हुई। जिसके बाद वो राजस्थान के खिलाड़ियों से जा भिड़ी।

Senior Women’s T20 League के दौरान हुई तीखी बहस

https://twitter.com/krithika0808/status/1518097034401566720

सीनियर वोमेन्स टी20 लीग में महाराष्ट्र और राजस्थान का मुकाबला खेला जा रहा था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र के सामने 103 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मंधान जब 28 पर खेल रही थी तो नॉन स्ट्राइकर एंड पर केपी चौधरी ने उन्हें मांकडिंग आउट कर दिया। इसके बाद तो मंधाना राजस्थान की टीम पर बिफर पड़ी। राजस्थान के खिलाड़ियों और मंधाना के बीच तीखी बहस हुई।

Senior Women's T20 League

आईसीसी ने हाल ही में क्रिकेट के नियमों में कुछ बदलाव किए हैं इसमें ‘मांकडिंग’ को खेल भावना के खिलाफ नहीं बताया है। अब ‘मांकडिंग’ पर खिलाड़ी को बिना किसी बहस के आउट दिया जा सकता है।

महाराष्ट्र ने मुकाबले को जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया। महाराष्ट्र और केरल ने अपने सभी मुकाबले जीत कर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। दोनों टीमों ने 16-16 अंकों के साथ क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। क्वार्टरफाइनल 30 अप्रैल को, सेमीफाइनल 2 मई को और फाइनल 4 मई को खेला जाएगा।

 Women's T20 League
smriti mandhana

स्मृति मंधाना का अंतरराष्ट्रीय करियर शानदार रहा है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक चार टेस्ट, 71 एकदिवसीय और 84 टी20 मैच खेले हैं और पहले से ही सभी प्रारूपों में 5000 से अधिक रन बनाए हैं। 25 वर्षीय हाल ही में न्यूजीलैंड में महिला विश्व कप अभियान का हिस्सा थीं। भारत सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर पाया था।

संबंधित खबरें:

ICC Women’s Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, India की Smriti Mandhana ने जीता अवॉर्ड

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here