Women T20 Challenge 2022: मिनी वुमेंस आईपीएल को आप ऐसे देख सकते हैं लाइव, आज से शुरू हो रहा है महामुकाबला

Women T20 Challenge 2022 की शुरुआत आज 23 मई से हो रही है। यह मिनी वुमेंस आईपीएल का चौथा सीजन है, लेकिन ये सीजन आखिरी होने वाला है, क्योंकि अगले साल से वुमेंस आईपीएल का आयोजन होना है।

0
215

Women T20 Challenge 2022 की शुरुआत आज 23 मई से हो रही है। यह मिनी वुमेंस आईपीएल का चौथा सीजन है, लेकिन ये सीजन आखिरी होने वाला है, क्योंकि अगले साल से वुमेंस आईपीएल का आयोजन होना है। वहीं आज का मैच ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज के बीच होगी। ट्रेलब्लेजर्स मौजूदा चैंपियन है, जबकि सुपरनोवाज ने दो खिताब जीते हुए हैं। ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक होना वाला है।

Women T20 Challenge 2022 को आप कहां देख सकते हैं लाइव

ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज का मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह इस सीजन का पहला मैच होगा। ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज वुमेंस टी20 चैलेंज मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर आप हिंदी और अंग्रेजी में भी इन मैचों की कमेंट्री सुन सकते हैं। 

Women T20 Challenge 2022

ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मैच किस समय शुरू होगा?

ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मिनी वुमेंस आईपीएल 2022 का मैच सोमवार 23 मई को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें मुकाबले में टॉस भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे होगा। 

Trailblazers vs Supernovas की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर Women’s T20 Challenge 2022 के ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर लॉग इन करना होगा। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा।

संबंधित खबरें:

Women T20 Challenge 2022 के लिए बीसीसीआई ने किया तीनों टीमों का ऐलान, सीनियर खिलाड़ी मिताली राज और झूलन गोस्वामी को दिया गया आराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here