VHP ने बहराइच में शुरू की नई पहल, अब करेंगे हिन्दू व्यावसायिक दुकानों की ब्रांडिंग…

विश्व हिन्दू परिषद (VHP) ने यूपी के बहराइच में हिन्दूओं के दुकानों की ब्रांडिंग करना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत पंचर बनाने वाले एक दुकान से की गई।

0
196
VHP Branding

Uttar Pradesh के बहराइच में अब विश्व हिन्दू परिषद (VHP) हिन्दूओं के व्सवसाय की ब्रांडिंग करेंगे। यानी विश्व हिन्दू परिषद द्वारा ईद के दिन से हिन्दुओं के दुकानों की ब्रांडिंग शुरू कर दी गई है। साथ ही लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि वो इन दुकानों पर आकर अपनी समस्याओं के लिए संपर्क करें।

मोटरसाइकिल व पंचर की दुकान से हुई शुरूआत

बहराइच में VHP के सदस्यों ने ईद के मौके पर मोटरसाइकिल पार्ट्स और पंचर की दुकान पर बैनर लगाकर उसकी ब्रांडिंग की शुरूआत की है। इतना ही नहीं इन्होंने रास्ते से गुजर रहे सभी लोगों को मिठाइयां बांटी और उनसे अपील की कि गाड़ी से जुड़ी किसी भी समस्या के लिए वो इन दुकानों से संपर्क करें। सबसे पहली ब्रांडिंग श्रीराम ऑटोमोबाइल्स और निरंकार सिंह के मोटरसाइकिल वर्कशॉप पर अपना बैनर पोस्टर लगाकर की गई।

VHP जिला मंत्री ने फेसबुक के जरिए की अपील

बहराइच VHP जिला मंत्री अंशुमन यज्ञसैना ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपील जारी करते हुए हिन्दू समुदाय से जुड़े लोगों से कहा, “बहराइच में दो हिन्दू भाई पंचर बनाने का काम कुशलता से कर रहे हैं। गाड़ी से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या आने पर अपने हिन्दू स्वजनों के प्रतिष्ठानों के पते पर संपर्क करिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आगे चलकर वीएचपी और सारे कामों को भी प्रमोट करेगी जैसे सब्जी की दुकान, फल की दुकान आदि।

Screenshot 2022 05 05 124834

“हिन्दू भाइयों को मिलेगी मजबूती”

VHP जिला मंत्री अंशुमन यज्ञसैनी ने कहा, “हिन्दू भाई जो अपेन सीमित संसाधनों के सहारे अपना काम कर रहे हैं। उनका प्रमोशन व उनकी ब्रांडिंग कर ज्यादातर लोगों को उनसे जुड़ने की अपील किया जाएगा, जिससे अधिक से अधिक लोग इनसे जुड़ेंगे और इन्हें मजबूती मिलेगी।” साथ ही अंशुमन यज्ञसैनी ने लोगों को एक संदेश भी दिया जिसमें उन्होंने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद हमेशा से हिन्दू के लिए बढ़-चढ़कर आया है लेकिन इस कार्य को एक समुदाय विशेष से जोड़कर देखने से मना किया है। उन्होंने कहा, “आज ईद है तो हम मुस्लिम भाइयों को सेवा देंगे और जब कल हमारा त्योहार होगा तो मुस्लिम भाई हमें सेवा देंगे।”

संबंधित खबरें:

Allahabad HC: GST अधिकारियों के आदेश के खिलाफ याचिका पर केंद्र और राज्य सरकार जवाब-तलब

Allahabad HC: तीन साल की बच्ची से दुष्‍कर्म के आरोपी को कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here