Maharashtra News: BJP विधायक के पुत्र समेत 7 मेडिकल छात्रों की सड़क हादसे में मौत, PM ने मुआवजे का किया ऐलान

0
344
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास बीती रात हुए एक सड़क हादसे में सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी। मृतक में बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले भी शामिल हैं। वे सभी देवली से वर्धा सवांगी मेडिकल कॉलेज जा रहे थे। मरने वाले अन्य छात्रों के नाम नीरज चौहान, नीतीश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्युष सिंह, शुभम जाय और पवन शक्ति बताए जा रहे हैं।

Maharashtra News: मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का घोषणा

CAR accident

Maharashtra News:घटना पर प्रधानमंत्री ने दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

Sushant Singh Rajput के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में हो गयी थी मौत

बताते चलें कि हाल ही में Sushant Singh Rajput के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। Bihar के लखीसराय के एनएच 333 सिकंदरा-शेखपुरा मार्ग पर यह दुर्घटना हुई थी। जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गवाने वालों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात Sushant Singh Rajput के रिश्तेदार लालजीत सिंह थे। इस हादसे में लालजीत सिंह के दो बेटे, दो बेेटी और भांजे की भी मौके पर ही मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here