Home Tags Wasim Jaffer

Tag: Wasim Jaffer

T20 World Cup को लेकर पूर्व क्रिकेटर बोले- वर्ल्डकप में इस...

0
T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्डकप के लिए इंडिया की ओर से खेली जाने वाली टीम फाइनल हो गयी है।

IPL 2022: सीएसके और बैंगलोर के मैच के दौरान RCB फैन...

0
IPL 2022 का 49वां मुकाबला Royal Challengers Bangalore ने Chennai Super Kings के बीच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने आरसीबी फैन को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और लड़के ने उसके प्रपोजल को मान लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वाकया पर वसीम जाफर मीम्स शेयर किया, जो चंद मिनटों में वायरल हो गया।

T20 World Cup 2022: वसीम जाफर और निखिल चोपड़ा ने वर्ल्ड...

0
T20 World Cup 2022 के लिए अभी से ही पूर्व क्रिकेटरों ने अपने पंसदीदा खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल की है। टी20 विश्व कप 2021 में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं की नजरें अब इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में खिलाड़ियों की प्रदर्शन पर टिकी हुई है क्योंकि इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। इस कड़ी में भारतीय पूर्व क्रिकेटरों वसीम जाफर और निखिल चोपड़ा ने इस टूर्नामेंट के लिए अपने तेज गेंदबाज का चयन कर लिया है।

IPL 2022 में पंजाब किंग्स आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ किन...

0
IPL 2022 का 16वां मुकाबला Punjab Kings और Gujarat Titans के बीच खेला जाएगा। इस मैच में पंजाब की टीम के सामने सबसे बड़ी सिरदर्द 4 ओवरसीज खिलाड़ियों को चुनने की होगी। पंजाब के पास विदेशी खिलाड़ी में 5 बड़े नाम हैं - भानुका राजपक्षा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाड़ा, लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो है। जॉनी बेयरस्टो को अभी तक एक भी मौका नहीं मिला है। अब ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है क्या बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाएगी? इस मुद्दे को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने मजेदार ट्वीट किया है।

IPL 2022 के शुरू होने से पहले MS Dhoni ने छोड़ी...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले ही MS Dhoni ने Chennai Super Kings की कप्तानी छोड़ दी है। धोनी ने यह फैसला टूर्नामेंट के शुरू होने से दो दिन पहले लिया। धोनी इस बार आईपीएल में कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। वह इस सीजन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। इस टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी गई है। धोनी के इस फैसले के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बाहुबली फिल्म का एक सीन शेयर किया है।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने सरोजिनी मार्केट...

0
IPL 2022 का मेगा ऑक्शन के पहले दिन दिल्ली ने अच्छी बोली लगाई और नौ खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मिचेल मार्श को दिल्ली की टीम ने अपने साथ जोड़ा। इन दोनों को सस्ते में जोड़ने के बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज Wasim Jaffer ने एक बार फिर अपने अंदाज में ट्वीट किया और कम दाम पर बिकने पर सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए है।

Wasim Jaffer ने आईपीएल 2022 के नीलामी से पहले छोड़ा Punjab...

0
IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। नीलामी से पहले Punjab Kings को बड़ा झटका लगा है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच Wasim Jaffer ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जाफर ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। जाफर पंजाब के साथ 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े थे। पंजाब किंग्स के साथ अभी ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट गेंदबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए है। वहीं जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच के रूप में जुड़े हुए हैं।

Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। पुजारा ने 43 रन बनाए। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

IND vs SA: विराट कोहली ने जीता टॉस, Wasim Jaffer ने...

0
IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टॉस के बाद पूर्व क्रिकेटर Wasim Jaffer ने एक ट्वीट किया और राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद विमल पान मसाला को लेकर मीम शेयर किया है। जब से द्रविड़ भारतीय टीम के कोच बने तब से भारत ने एक भी टॉस नहीं हारा है।

Wasim Jaffer ने इस बार ICC टूर्नामेंट्स का उड़ाया मजाक, कहा-...

0
Indian Team के पूर्व सलामी बल्लेबाज Wasim Jaffer एक बार फिर चर्चा में बने हुए है। इस बार उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ICC टूर्नामेंट का मजाक उड़ाया है। हाल में ही आईसीसी ने 2024 से लेकर 2031 तक के सभी बड़े टूर्नामेंट की घोषणा की थी। इस दौरान 2 वनडे वर्ल्ड कप, 2 चैंपियंस ट्रॉफी और 4 टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। हर साल होने वाले आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!