Cricket News Updates: कोहली और धवन ने संभाली India की पारी, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
249

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉक के शतक से सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए। भारत के तरफ से बुमराह ने 2, प्रसिद्ध कृष्णा ने 3, दीपक चाहर ने 2, और चहल ने 1 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका जल्दी ही लग गया। उसके बाद विराट कोहली और धवन ने पारी को संभाला। खबर अपडेट करने तक 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 89 रन बनाए। धवन 50 और कोहली 27 रन बनाकर खेल रहे है।

Quinton de Kock ने India के खिलाफ जड़ा शतक

de kock

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में Quinton de Kock ने शानदार शतकीय पारी खेली। इस सीरीज में उनका बल्ला सर चढ़कर बोल रहा है। दूसरे मैच में क्विंटन डिकॉक शतक बनाने से चुक गए थे। लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने शतक जड़ दिया। इस दौरान उनको एक जीवनदान भी मिला, जिसका डिकॉक ने पूरा फायदा उठाया। पढ़ें विस्तार से…..

Ranji Trophy का आयोजन हो सकता है जल्द

Cricket News Updates:

Ranji Trophy का आयोजन पिछले साल कोरोना की वजह से नहीं हो पाई थी। इस बार रणजी ट्रॉफी का सत्र जनवरी में शुरू होना था, लेकिन रणजी ट्रॉफी शुरू होने से पहले ही स्थागित कर दिया गया था। लेकिन BCCI ने रणजी ट्रॉफी करवाने का हल भी निकाल लिया है। उससे पहले बीसीसीआई ने आईपीएल की डेट की घोषणा कर दी है। जिसकी शुरुआत मार्च के आखिरी में होगी। पढ़ें विस्तार से…..

India और West Indies के सीरीज में हुई बदलाव

india 3

India और West Indies के बीच होने वाले सीरीज के कार्यक्रम में बड़ा बदलाव किया गया है। इस सीरीज में अब सभी मैच कोलकाता और अहमदाबाद के खेले जाएंगे। इस सीरीज में खेले जाने वाले तीन वनडे मुकाबले नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहींं तीन मैच की टी20 सीरीज कोलकाता में खेली जाएगी। बायो बबल के कारण के बोर्ड ने यह फैसला किया है। इससे खिलाड़ियों को ट्रेवल भी नहीं करना पड़ेगा। पढ़ें विस्तार से…..

The ICC Men’s T20I Cricketer of the Year का हुआ ऐलान

rizwan

The ICC Men’s T20I Cricketer of the Year के अवॉर्ड की घोषणा कर दी है। Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan को 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी20 क्रिकेटर चुना गया है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने 2021 में टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। रिजवान ने इस साल 29 मैच में 73.66 की औसत से 1326 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 134.89 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। टी20 क्रिकेट में कभी किसी ने एक साल में एक हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन नहीं बनाए हैं। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs SA: तीसरे वनडे में India ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया

ind vs sa
ind vs sa

IND vs SA: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए है। सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, जयंत यादव, दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पढें विस्तार से…..

Legends League Cricket में इमरान ताहिर ने बल्ले से मचाया तहलका

tahir

Legends League Cricket में साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने बल्ले से ऐसा प्रदर्शन किया कि उसको देखकर सभी चौंक गए। ओमान के मस्कट में खेले जा रहें लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को 3 विकेट से हराकर पहली जीत हासिल की। इस जीत के हीरो से इमरान ताहिर जिन्होंने इस मैच में 19 गेंदों पर 52 रन बनाए कर अपनी टीम को जीत दिला दी। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022 में युगांडा को 326 रनों से हराकर भारत ग्रुप में टॉप पर

india 1

ICC Under-19 World Cup 2022 के तीसरे मैच में भारत के अंगकृष रघुवंशी और राज बावा के तूफानी शतक के बदौलत युगांडा को 326 रनों के बड़ी अंतर से हराया। भारत ने ग्रुप स्टेज में तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज किया। त्रिनिडाड के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 405 रन का स्कोर खड़ा किया। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here