Home Tags Quinton De Kock

Tag: Quinton De Kock

Cricket News Updates: कोहली और धवन ने संभाली India की पारी,...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉक के शतक से सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए। भारत के तरफ से बुमराह ने 2, प्रसिद्ध कृष्णा ने 3, दीपक चाहर ने 2, और चहल ने 1 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका जल्दी ही लग गया। उसके बाद विराट कोहली और धवन ने पारी को संभाला। खबर अपडेट करने तक 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 89 रन बनाए। धवन 50 और कोहली 27 रन बनाकर खेल रहे है।

Quinton de Kock ने India के खिलाफ जड़ा शतक, बनाया खास...

0
India और South Africa के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में Quinton de Kock ने शानदार शतकीय पारी खेली। इस सीरीज में उनका बल्ला सर चढ़कर बोल रहा है। दूसरे मैच में क्विंटन डिकॉक शतक बनाने से चुक गए थे। लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने शतक जड़ दिया। इस दौरान उनको एक जीवनदान भी मिला, जिसका डिकॉक ने पूरा फायदा उठाया।

India के खिलाफ South Africa को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी...

0
India के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में South Africa को तगड़ा झटका लगा है। साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज Quinton de Kock सीरीज का तीसरा मैच नहीं खेलेंगे। ऐसी खबर आ रही है कि डिकॉक पिता बनने वाले है। साउथ अफ्रीका में 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। तीसरा टेस्ट 11 से 15 जनवरी के बीच खेला जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार क्विंटन डिकॉक की पत्नी साशा जनवरी की शुरुआत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। ऐसे में बायो बबल को देखते हुए डिकॉक शायद दूसरे और तीसरे टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं।

Australia के विकेटकीपर Alex Carey ने रचा इतिहास, ऋषभ पंत का...

0
Australia के विकेटकीपर बल्लेबाज Alex Carey ने विकेट के पीछे रहते हुए बड़ा कीर्तिमान हासिल किया। Ashes Series के सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 8 या उससे ज्यादा शिकार करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। एलेक्स कैरी अपने डेब्यू मैच में यह कारनामा किया। इसके साथ ही एलेक्स ने ऋषभ पंत जैसे विकेटकीपर को पीछे छोड़ दिया।

Sports News Updates: Sri Lanka की ताबड़तोड़ शुरुआत, पढ़ें खेल से...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर12 में आज 28 अक्टूबर गुरुवार को Australia और Sri Lanka के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी है। यह मुकाबला 7:30 बजे से खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। वहीं श्रीलंका ने बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में हराया था। श्रीलंका को जीत के लिए अच्छे टोटल बनाने की जरूरत है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को कम स्कोर पर रोकने की कोशिश करेंगे। खबर अपडेट करने तक श्रीलंका ने 6 ओवर में एक विकेट खोकर 53 रन बनाए। चरिथ असालंका 27 और कुसल परेरा 12 रन बनाकर खेल रहे है।

Quinton De Kock घुटने पर झुकने के लिए हुए तैयार, Black...

0
T20 World Cup 2021 का छठा मुकाबला South Africa और West Indies के बीच खेला गया था। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर Quinton De Kock को इस मैच में नहीं खेलाया गया। दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों से सोमवार को कहा कि नस्लभेद के खिलाफ एकजुट होकर घुटने टिकाते हुए अभियान को समर्थन करें और दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के हर मैच में ऐसा करेंगे, बोर्ड ने यह निर्णय लिया है। लेकिन इस फैसले के बाद क्विंटन डी कॉक ने निजी फैसला लेते हुए नस्लवाद के खिलाफ मुहिम में शामिल होने से मना कर दिया। उसके बाद क्विंटन डी कॉक इस बात पर ट्रोल हो गए और उन्हें अब माफी मांगनी पड़ी है। क्विंटन डी कॉक ने कहा कि आने वाले मैचों में वो घुटने पर झुकने को तैयार है।

Sports News Updates : New Zealand से Pakistan लेगी बदला, पढ़ें...

0
T20 World Cup 2021 में आज का मुकाबला Pakistan और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान आज जीतकर न्यूजीलैंड से बदला भी लेना चाहेगी। न्यूजीलैंड के बिना खेले लौट जाने के बाद पाकिस्तान पर बहुत दबाव पड़ा था। जिसका बदला आज पाकिस्तान की टीम लेना चाहेगी।

T20 World Cup : Quinton De Kock ने Black Lives Matter...

0
T20 World Cup 2021 के छठा मुकाबला South Africa और West Indies के बीच खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर को इस मैच में नहीं खेलाया गया। टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा ने बताया कि व्यक्तिगत कारणों से Quinton De Kock ने खुद को अनुपलब्ध बताया लेकिन भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक का एक ट्वीट कुछ और ही कहानी बताता है। कार्तिक के अनुसार ब्लैक लाइव्स मैटर (Black Lives Matter) का समर्थन नहीं करने के कारण डी कॉक के टीम से बाहर कर दिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!