पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने पैरों से उठाया अपने ही देश का झंडा, सोशल मीडिया पर हो रही है किरकिरी

पाकिस्तान टीम इस समय अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। आज सीरीज का पांचवां मुकाबला लाहौर में खेला जाएगा। अब तक खेले गए चार टी-20 मैचों में दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं। इस तरह फिलहाल सीरीज बराबरी पर ही है।

0
176
Mohammad Rizwan ने पाकिस्तान के झंडे का किया अपमान, पैर से उठाते नजर आए खिलाड़ी, VIDEO वायरल
Mohammad Rizwan ने पाकिस्तान के झंडे का किया अपमान, पैर से उठाते नजर आए खिलाड़ी, VIDEO वायरल

Mohammad Rizwan: पाकिस्तान क्रिकेट के स्टार विकेटकीपर बैटर मोहम्मद रिजवान अपने देश के बड़े स्टार हैं। बच्चे-बच्चे उनके फैन हैं। मगर इस क्रिकेटर ने एक ऐसी हरकत की है कि उनके देश के लोग ही उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, मोहम्मद रिजवान ने अपने ही मुल्क के झंडे का अपमान किया है। उन्होंने अपने पैरों से पाकिस्तानी झंडे को उठाया। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

download 2022 09 28T131654.430
Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan: पैरों से उठाया राष्ट्रीय ध्वज

30 साल के रिजवान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वाकया इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच के बाद हुआ। वह उस समय फैन्स को अपना ऑटोग्राफ दे रहे थे। उनके फैन्स दूर से ही टी-शर्ट, कैप, शर्ट रिजवान की ओर फेंक रहे थे, जिस पर रिजवान अपना ऑटोग्राफ दे रहे थे। इसी बीच एक फैन पाकिस्तानी झंडा भी फेंकता है। रिजवान उसे कैच कर लेते हैं और उस पर ऑटोग्राफ देते हैं। इस दौरान झंडे का आधा हिस्सा उनके पैरों में लटका होता है।

रिजवान फैन्स को ऑटोग्राफ देने में इतने मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें अपने देश के झंडे का ख्याल भी नहीं रहता। वो एक के बाद एक जो भी कपड़ा आता उस पर अपना ऑटोग्राफ देने लगते हैं। जब रिजवान वहां से जाने लगते हैं, तो वह सारी चीजें समेटते हैं। इसी बीच वह नीचे पैरों पर गिरे झंडे को अपने पैर से उठाते हैं। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Mohammad Rizwan: यूजर्स ने रिजवान को कहा जानवर

वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तानी फैन्स इससे काफी नाराज है। कल तक जो लोग मोहम्मद रिजवान की तारीफे किया करते थे आज वही लोग रिजवान को बुरा-भला कह रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि जिन्हें खुद की इज्जत की परवाह नहीं वो देश की क्या इज्जत करेंगे। कुछ लोगों ने रिजवान को जानवर तक कह डाला।

download 2022 09 28T131759.356
Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan: Pak vs Eng के बीच पांचवां मैच आज

बता दें कि पाकिस्तान-इंग्लैंड टीम के बीच चार मुकाबले हो चुके हैं और आज पांचवां मुकाबला होने जा रहा है। पाकिस्तान टीम इस समय अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। आज सीरीज का पांचवां मुकाबला लाहौर में खेला जाएगा। अब तक खेले गए चार टी-20 मैचों में दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं। इस तरह फिलहाल सीरीज बराबरी पर ही है।

सीरीज के चौथे मैच में रिजवान ने 88 रन की पारी खेली थी। इस सीरीज में रिजवान ने अब तक चार पारियों में 141.57 के स्ट्राइक रेट से 252 रन बनाए हैं। वह इस सीरीज में 3 फिफ्टी लगाने के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले प्लेयर भी हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here