Ranji Trophy 2022 के दौरान Vishnu Solanki पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ दिनों के भीतर ही झेलने पड़े दो सदमे फिर भी अगले मैच में दिखेंगे खेलते

0
402

Ranji Trophy 2022 में सभी टीमें अपना दूसरा मैच खेल चुकी हैं। बड़ौदा की टीम के प्रमुख बल्लेबाज Vishnu Solanki के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटी की मौत के बाद सिर से पिता का साया भी उठ गया। एक सप्ताह के भीतर ही विष्णु सोलंकी ने अपने दो करीबी लोगों को खो दिया। इसके बावजूद विष्णु सोलंकी ने बड़ौदा की रणजी टीम के साथ बने रहने और ग्रुप चरण के तीसरे मैच को खेलने का फैसला किया है।

Vishnu Solanki खेलेंगे अगला मैच

बड़ैदा क्रिकेट संघ के सचिव अजीत लेले ने सोमवाल को पीटीआई-भाषा से कहा कि विष्णु लीग का आखिरी मैच खेलेंगे। वह घर नहीं जा रहे है। वो अभी भी टीम के साथ बने हुए है। 29 साल के क्रिकेटर 10 फरवरी को पिता बने थे, लेकिन अगले दिन उसकी बच्ची की मौत हो गई थी।

Vishnu Solanki

वो अपने बच्ची की सदमें से उबरे नहीं थे कि दो दिन बाद उन्हें पिता के निधन की खबर मिल गई। बच्ची के मौत के सदमे से वापसी करते हुए चंडीगढ़ के खिलाफ उन्होंने 104 रनों की पारी खेली। इसी मैच के आखिरी दिन उन्हें पिता के निधन के बारे में भी पता चला। इसके बावजूद वो मैदान पर उतरे और फिर वीडियो कॉल के जरिए पिता के अंतिम संस्कार को देखा। बड़ौदा की टीम एलीट ग्रुप बी के अपने आखिरी मैच में तीन मार्च से हैदराबाद का सामना करेगी।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

IPL 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच, 26 मार्च को वानखेड़े में खेला जाएगा पहला मुकाबला

Will Young ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, इस कैच को देखकर कमेंटेटर्स तक रह गए हैरान, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here