Skoda Slavia भारत में लॉन्च, जानिये इसके शानदार फीचर और माइलेज

0
449
Skoda Slavia
Skoda Slavia

Skoda Slavia: इस साल फरवरी के अंतिम दिन Skoda Slavia को लॉन्चिंग से पूर्व ही कार निर्माता कंपनी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सेडान ने अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही देश भर के विभिन्न डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर दिया था। Slavia की कीमतों की घोषणा होने और लॉन्चिंग से पहले ही 4 हजार कारों को प्री बुकिंग मिल चुकी थी। ध्‍यान योग्‍य है कि अभी तक किसी ग्राहक ने अपनी बुकिंग रद्द नहीं की है।

पिछले काफी समय से देश के ऑटो सेक्‍टर में स्‍कोडा की नई गाडि़यों पर चर्चा हो रही थी। ऐसी गाड़ी जो शानदार लुक के साथ आरामदायक सफर का आनंद भी दे सके।भारतीय सड़कों (Indian Roads) को ध्‍यान में रखकर विशेषतौर से इस कार को लॉन्‍च किया गया है। कार निर्माता कंपनी का कहना है कि इसके खास लुक और दिए गए फीचर्स के आधार पर ये सभी को पसंद आएगी।

skoda inter
Skoda Interior

Skoda Slavia: बेहतर कंफर्ट और लाइव इंटीरियर

कार के इंटीरियर को खासतौर से बेहतर कंफर्ट और लाइव इंटीरियर को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। जोकि देखने में काफी आकर्षक है। सर्कुलर एसी वेंट्स, लेयर्ड डैश, टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील, डोर में एक्सेंट और सेंटर कंसोल और गियर लीवर की बढ़िया क्वालिटी Slavia को कई सेगमेंट में एक बेहतर कार के रूप में एहसास कराते हैं।

इसके टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लाजवाब है, यानी लाइव म्‍यूजिक से लेकर शार्प साउंड क्‍वालिटी सब कुछ मिलेगा।इसके केबिन स्पेस काफी बड़ा होने से पीछे की सीट में बैठने वाले यात्रियों के लिए काफी जगह मिलती है। पीछे की सीट के यात्रियों के लिए सीट आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट और दो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पॉइंट दिए गए हैं। कार में सामने बैठने वालों के लिए स्कोडा कनेक्ट एप्स, एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले और नेविगेशन को सपोर्ट करने वाले 10.0-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिलता है।

sko
Skoda Slavia

Skoda Slavia : दुर्घटना से बचाने के लिए खास है इसका ब्रेकिंग सिस्‍टम
इसमें के लिए कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। इंजन कंट्रोल यूनिट, स्टीयरिंग, सस्पेंशन, टायर्स या फिर ब्रेक सिस्टम आपको दुर्घटना से दूर रखते हैं और अगर कुछ अनहोनी होती है, तब नुकसान को कम करते हैं। टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, ऑटोमेटिक हेडलाइट्स और रेन-सेंसिंग वाइपर के साथ यह कार हर मौसम में आपकी सुरक्षा को सुनिश्चित करती है और आपको ड्राइव के दौरान बेहतर विजिब्लिटी और कंट्रोल प्रदान करती है।

संबंधित खबरें

https://youtu.be/f9LdFe0wJwI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here