Mahesh Babu Mother Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन, हैदराबाद के अस्पताल में चल रहा था इलाज

0
150
Mahesh Babu Mother Death

Mahesh Babu Mother Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों से एक्टर की मां की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में एडमिट किया गया था। इस खबर से टॉलीवुड सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है।

Mahesh Babu Mother Death
Mahesh Babu Mother Death

Mahesh Babu Mother Death: नहीं रहीं इंदिरा देवी

महेश बाबू की मां ने हैदराबाद में अंतिम सांस ली। इंदिरा देवी के निधन की खबर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। एक्टर की मां के निधन की जानकारी देते हुए सतीश रेड्डी ने लिखा, ‘सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’।

महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद है। इस साल महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का भी निधन हुआ था और अब मां का हो गया। महेश बाबू अपनी मां के बेहद करीब थे।

FdtWazrVUAA uj6?format=jpg&name=small

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महेश बाबू की मां इंदिरा देवी साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। निधन की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं महेश बाबू भी साउथ के सुपरस्टार हैं उन्होंने एक से बढ़कर हिट फिल्में दी है।

यह भी पढ़ें:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत, पटियाला कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

मां की हत्या के आरोप में हॉलीवुड अभिनेता Ryan Grantham को उम्रकैद की सजा, कनाडा के PM को भी मारने की रची थी साजिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here