पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और Mohammad Rizwan पर गंभीर आरोप, बोले- मतलबी लोगों..

शाहीन ने अपनी पोस्ट के आखिरी में लिखा कि इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है। इसका सीधा मतलब है कि शाहीन उन सभी आलोचकों को जवाब दे रहे हैं, जो कप्तान बाबर आजम और रिजवान के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल कर रहे थे।

0
92
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में पड़ी रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और Mohammad Rizwan पर गंभीर आरोप, बोले- मतलबी लोगों..
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में पड़ी रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और Mohammad Rizwan पर गंभीर आरोप, बोले- मतलबी लोगों..

Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार 22 सितंबर को कराची में खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर करारी मात दी है। इसी के साथ 3 मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। मैच में इंग्लैंड टीम ने 200 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने बल्ले से धमाल मचा दिया। पाकिस्तान टीम ने बगैर कोई विकेट गंवाए 19.3 ओवरों में ही 203 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच के बाद टीम से बाहर चल रहे चोटिल स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने एक ट्वीट किया। शाहीन का ये ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है।

Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में पड़ी रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और Mohammad Rizwan पर गंभीर आरोप,  बोले- मतलबी लोगों..
Shaheen Shah Afridi

Shaheen Shah Afridi: आखिर क्या लिखा शाहीन ने ट्वीट में?

शाहीन शाह आफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जब ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गयी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बाबर आजम और रिजवान मतलबी खिलाड़ी हैं। शाहीन ने कहा कि अब बाबर और रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है। शाहीन के इस ट्वीट से सबको झटका लगा, सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर फैन्स तक के दिमाग में ये बात आने लगी कि क्या पाक टीम में दरार आ चुकी है? हालांकि, शाहीन ने ऐसा ट्वीट क्यों किया, इसका जवाब भी उन्होंने अपने ट्वीट के आखिरी लाइन में दिया।

आफरीदी ने पोस्ट में लिखा कि मेरा मानना है कि अब कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है। दोनों इतने मतलबी खिलाड़ी हैं कि अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवरों में फिनिश हो जाना चाहिए था। ये आखिरी ओवर तक ले गए। आइए इसे लेकर एक आंदोलन छेड़ा जाए है ना?

Shaheen Shah Afridi: ट्वीट के आखिरी लाइन में खुला राज?

शाहीन आफरीदी के इस ट्वीट को अगर कोई इतना ही पढ़े तो वो हैरान रह जाएगा। मगर इस पूरे पोस्ट को लिखकर उन्होंने नीचे जो लाइन लिखी है उससे पूरा मैसेज क्लियर हो जाएगा। शाहीन ने अपनी पोस्ट के आखिरी में लिखा कि इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है। इसका सीधा मतलब है कि शाहीन उन सभी आलोचकों को जवाब दे रहे हैं, जो कप्तान बाबर आजम और रिजवान के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल कर रहे थे। पाकिस्तानी टीम पूरी तरह से बाबर और रिजवान के कंधों पर टिकी है। ऐसे में दोनों ही खिलाड़ी ओपनिंग आकर मैच के आखिर तक टिके रहने का जिम्मा उठाते हैं।

Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में पड़ी रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और Mohammad Rizwan पर गंभीर आरोप,  बोले- मतलबी लोगों..
Shaheen Shah Afridi

Shaheen Shah Afridi: कैसे रहा इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबला

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम ने शानदार मैच खेला। कप्तान बाबर आजम ने 66 बॉल पर नाबाद 110 रनों की पारी खेली। यह उनकी टी-20 इंटरनेशनल में दूसरी सेंचुरी रही। बाबर ने 5 छक्के और 11 चौके लगाए। वहीं, रिजवान ने 51 बॉल पर 88 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने 4 छक्के और 5 चौके जमाए। मैच में रिजवान का स्ट्राइक रेट 172.55 का रहा, जबकि बाबर ने 166.67 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here