Home Tags ICC Ranking

Tag: ICC Ranking

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और...

0
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार 22 सितंबर को कराची में खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर करारी मात दी है।

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने...

0
Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है।

ICC की टी20 सालाना रैंकिंग में भारतीय टीम बनी बादशाह, वर्ल्ड...

0
ICC ने बुधवार 4 मई को टी20 टीम का रैंकिंग जारी कर दी है, जिसमें भारतीय टीम ने अपनी बदशाहत कायम रखी है। सालाना रैंकिंग में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया पांचवें स्थान पर मौजूद हैं। भारत ताजा रैंकिंग में इंग्लैंड से पांच रेटिंग ज्यादा हासिल करते हुए शीर्ष पर है। इंग्लैंड 265 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर हैं। पिछले साल टी20 में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप के बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए आगामी वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी पेश करने में लगे हुए हैं।

ICC टेस्ट रैंकिंग में इंग्लैंड का हुआ बुरा हाल, 12 महीने...

0
ICC ने बुधवार 4 मई को टेस्ट रैंकिंग का वार्षिक अपडेट जारी कर दिया है। सालाना टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया 128 अंकों के साथ शीर्ष पर है, वहीं टीम इंडिया 119 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है। खराब दौर से गुजर रही इंग्लैंड की टीम को ताजा रैंकिंग में भारी नुकसान हुआ है। 1995 के बाद टीम सबसे निचले स्तर पर पहुंची है।

Top 5 Batsman of 2021: वनडे क्रिकेट में इन 5 खिलाड़ियों...

0
Top 5 Batsman of 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना...

Sports News Updates: South Africa दौरे के लिए India की टेस्ट...

0
BCCI ने South Africa दौरे के लिए टेस्ट टीम की घोषणा कर दी गई है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। वहीं चार खिलड़ियों को स्टैंडबाय में रखा गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे आराम के बाद रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है। रविंद्र जडेजा को चोट के चलते आराम दिया गया है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी दोनों को टीम में जगह मिली है। रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। अजिंक्य रहाणे टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उनसे उप-कप्तानी ले ली गई है। पढ़ें विस्तार से.....

New Zealand के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद India बना टेस्ट...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। इस टेस्ट सीरीज की जीत के बाद भारतीय टीम 124 अंकों के साथ फिर नंबर-1 टीम बन गई है। वहीं न्यूजीलैंड 121 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर खिसक गया है। कीवी टीम ने जून 2021 में भारत से नंबर एक का पोजिशन छीनी थी।

ICC Ranking: कोहली की ‘विराट’ बादशाहत बरकरार, रैंकिंग में बने नंबर...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले गये दूसरे क्रिकेट टेस्ट में अपने 25वें शतक की बदौलत...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!