Home Tags Moeen Ali

Tag: Moeen Ali

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और...

0
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार 22 सितंबर को कराची में खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर करारी मात दी है।

England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं...

0
England के क्रिकेटर मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी का मन बना रहे है। टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से मोईन अली ने कहा कि वो टेस्ट से रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेना चाहते हैं और बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।

IPL 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े मोईन...

0
IPL 2022 का सीजन शुरू हो चुका है। चैन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के लिए मोईन अली क्वारैंटाइन पीरियड पूरा नहीं कर पाने के कारण नहीं खेल पाए थे। सोमवार को मोईन अली टीम के साथ जुड़ गए। जिसका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

WI vs ENG: मोईन अली के कप्तानी पारी के बदौलत इंग्लैंड...

0
WI vs ENG: West Indies और England के बीच खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। पांच मैच की सीरीज में दोनों टीमें दो-दो मैच जीत चुकी है। इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने शानदार 63 रनों की पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज को 34 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 159 रन ही बना सकी। दोनों के बीच अंतिम और निर्णायक मुकाबला 31 जनबरी को खेला जाएगा।

India vs England: 2 सितंबर से दोनों देशों के बीच होगा...

0
India vs England : 2 सितंबर से इंग्लैंड (England) और भारत के बीच टेस्ट मैच (Test Match) खेला जाएगा इसी बीच ENG vice-captain Moeen Ali ने कहा कि वह हमेशा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी टीम में रखेंगे, चाहे कोई भी परिस्थिति हो इसके अलावा उन्होंने गुरुवार से द ओवल (The Oval) में चौथा टेस्ट मैच खेलने के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का भी समर्थन किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!