WI vs ENG: मोईन अली के कप्तानी पारी के बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया, सीरीज में 2-2 से की बराबरी

0
179

WI vs ENG: West Indies और England के बीच खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। पांच मैच की सीरीज में दोनों टीमें दो-दो मैच जीत चुकी है। इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने शानदार 63 रनों की पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज को 34 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 159 रन ही बना सकी। दोनों के बीच अंतिम और निर्णायक मुकाबला 31 जनबरी को खेला जाएगा।

WI vs ENG के चौथे मैच में मोईन अली ने की छक्कों की बारिश

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जिसमें कप्तान मोईन अली ने शानदार पारी खेलते हुए 28 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान मोईन अली ने 7 छक्के लगाए। मोईन के अलावा जेसन रॉय ने 52 रनों की पारी खेली। विन्स ने भी 34 रनों का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के होल्डर ने 3 विकेट चटकाए।

WI vs ENG

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार शुरुआत की। ब्रेंडन किंग्स और काइल मायर्स ने पहले विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी की। लेकिन मोईन अली ने दोनों ओपनर को वापस भेजकर टीम को वापसी कराई। वेस्टइंडीज के लिए ब्रेंडन ने 26, मायर्स ने 40 रन बनाए। उसके अलावा पूरन ने 22, जेसन होल्डर ने 36 और पोलार्ड ने 18 रन बनाए लेकिन अपने टीम को जीत नहीं दिला सके। इंग्लैंड के लिए मोईन अली ने 2 विकेट लिए। मोईन अली के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

संबंधित खबरें:

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

India और West Indies के सीरीज में हुई बदलाव, कोलकाता और अहमदाबाद में होगी सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here