India vs England : 2 सितंबर से इंग्लैंड (England) और भारत के बीच टेस्ट मैच (Test Match) खेला जाएगा इसी बीच ENG vice-captain Moeen Ali ने कहा कि वह हमेशा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी टीम में रखेंगे, चाहे कोई भी परिस्थिति हो इसके अलावा उन्होंने गुरुवार से द ओवल (The Oval) में चौथा टेस्ट मैच खेलने के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का भी समर्थन किया है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के नवनियुक्त उप-कप्तान मोइन अली ने गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की प्रशंसा की और उन्हें दुनिया के अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के रूप में दर्जा दिया

जडेजा एक अद्भुत क्रिकेटर हैं: Moeen Ali

मोईन ने कहा कि वह जडेजा को हमेशा अपनी प्लेइंग इलेवन में रखेंगे चाहे मैच कहीं भी हो उन्होनें कहा कि, “मुझे लगता है कि जडेजा एक अद्भुत क्रिकेटर हैं, दुनिया में मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं मैं उन्हें हमेशा अपनी टीम में रखूंगा, चाहे कुछ भी हो आपको बता दें कि लॉर्ड्स में जीत के बाद भारत चार तेज गेंदबाजों के साथ लगातार आगे बढ़ता रहा है।

इंग्लिश ऑलराउंडर, जिन्हें जोस बटलर की अनुपस्थिति में अगले मैच के लिए उप-कप्तान नामित किया गया था, उन्होनें भी रविचंद्रन अश्विन को ओवल टीम के लिए भारतीय एकादश में शामिल करने का समर्थन किया, जहां पिच स्पिनरों की सहायता करती है। अली ने कहा कि, “मुझे यकीन है मेरे इस बात पर विचार किया जाएगा।”

2 सितंबर से शुरु होगा मैच

बता दें कि इंग्लैंड ने लॉर्ड्स की हार से वापसी करते हुए हेडिंग्ले में एक पारी और 76 रन से जोरदार जीत दर्ज की और 5 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। इंग्लैंड और भारत के बीच चौथा टेस्ट दो सितंबर से लंदन के ओवल में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें:

England में चौथा टेस्‍ट मैच जीतने के लिए Team India को करना पड़ेगा बेहतर प्रदर्शन

England में चौथा टेस्‍ट मैच जीतने के लिए Team India को करना पड़ेगा बेहतर प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here