Home Tags Ben Stokes

Tag: Ben Stokes

Rohit Sharma : रोहित शर्मा के नाम होगा एक और कीर्तिमान,...

0
Rohit Sharma : ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा एक और रिकॉर्ड बनाने से बस 6 छक्के दूर हैं। क्रिकेट के...

IND vs ENG 2nd Test Day 4 : भारत ने किया...

0
IND vs ENG 2nd Test Day 4 Highlights : भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का...

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने...

0
Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से बाहर हुए Rohit...

0
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5वें पुनर्निर्धारित टेस्ट में रोहित शर्मा की भागीदारी पर काले बादल अब साफ होते दिख रहे हैं।

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes सीमित ओवरों की...

0
England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes आगामी सीमित ओवर सीरीज में खेलते नहीं दिखेंगे। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स सीमित ओवरों के उपलब्ध नहीं रहेंगे।

इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बने Ben Stokes, ECB प्रमुख...

0
ECB ने इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान की ऐलान कर दी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने Ben Stokes को टेस्ट टीम...

England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट ने छोड़ी, तीन दिग्गज...

0
England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट को छोड़नी पड़ी। पिछले कुछ समय में इंग्लैंड की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड अपने घर पर 1-2 से पिछड़ने के बाद एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 0-4 से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी 0-1 से सीरीज गंवानी पड़ी। अब जब जो रूट ने कप्तानी छोड़ दी है तो इंग्लैंड टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है जो इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

Cricket News Updates: युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली के लिए लिखा...

0
विराट कोहली के सबके पसंदीदा स्पिनरों में से एक रहे युजवेंद्र चहल ने विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। युजवेंद्र चहल ने ट्वीट करके लिखा, ''तो बताओ किसका विकेट लूं भैया। एक-दूसरे को समझने से लेकर एक-दूसरे पर विश्वास करने तक का सफर निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। उसी मंशा और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ आगे जीतने के लिए कई और गेम। आपके 7 साल के सफलतापूर्वक कप्तानी के लिए बधाई।''

Ben Stokes ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले अपना...

0
Ben Stokes इस सीजन IPL में खेलते नजर नहीं आएंगे। उन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है। स्टोक्स ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया। विश्व के प्रमुख ऑल राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपने कार्यभाार को मैनेज करने के लिए और तरोताजा रहने के लिए इस बार आईपीएल में शामिल नहीं होंगे। स्टोक्स के साथ जो रूट भी मेगा ऑक्शन में शामिल नहीं होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!